logo
Breaking

'करण ओबेरॉय' पर लगी धारा 376 और 384, 9 मई तक रहेंगे पुलिस कस्टडी में

इंडिपॉप बॉय बैंड के मेंबर और टीवी एक्टर करण ओबेरॉय को एक महिला के साथ रेप और ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। रविवार को देर रात पीड़िता ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस में स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद 6 मई सोमवार को करण ओबेरॉय को अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया।

इंडिपॉप बॉय बैंड के मेंबर और टीवी एक्टर करण ओबेरॉय को एक महिला के साथ रेप और ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। रविवार को देर रात पीड़िता ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस में स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद 6 मई सोमवार को करण ओबेरॉय को अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने करण को 9 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

पुलिस ने पुलिस ने IPC की धारा 376 (दुष्कर्म) और 384 (जबरन वसूली) के तहत 'करण ओबेरॉय' के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता के मुताबिक करण के साथ उनकी मुलाकात 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि करण ने उसके साथ शादी का झूठा वादा किया था और शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता के पुलिस को बताया कि आरोपी ने छुप कर घटना का वीडियो बनाया और इसे सार्वजनिक करने की धमकी भी दी।

हालाँकि करण ओबेरॉय ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन जिस वक्त कोर्ट में सुनवाई चल रही थी करण कोर्ट में ही रो रहे थे। आपको बता दे कि करण ओबेरॉय ने ''जस्सी जैसी कोई नहीं'' जैसे सुपरहिट शो में काम किया है और उस दौरान उनका और शो की नायिका मोना सिंह के अफेयर की भी खबरें आई थी, लेकिन कुछवक्त के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था।

करण कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं, जिनमें स्वाभिमान, साया, जस्सी जैसी कोई नहीं, जिंदगी बदल सकती है प्रमुख हैं। करण को आखिरी बार अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज "इनसाइड एज" में देखा गया था। इसके अवाला करण एक्टर होने के अलावा सिंगर और एंकर भी हैं और वे 'बैंड ऑफ बॉयज' इंडिपॉप बॉय बैंड के मेंबर हैं।

Share it
Top