Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मीडिया पर बरसे करण जौहर, पोस्ट शेयर कर बोले- 'मेरा घर कोई कोरोना हॉटस्पॉट नहीं...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जानें के बाद से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव होनें की खबरें मीडिया में फैली हुईं हैं। तो अब अपने घर को कोविड हॉटस्पॉट कहे जाने पर मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (KaranJohar) मीडिया से नाराज हैं।

मीडिया पर बरसे करण जौहर, पोस्ट शेयर कर बोले- मेरा घर कोई कोरोना हॉटस्पॉट नहीं...
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जानें के बाद से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव होनें की खबरें मीडिया में फैली हुईं हैं। जहां एक ओर बीएमसी (BMC) ने एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की जूहू बिल्डिंग को उनकी पत्नी माहीप कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Maheep Kapoor Covid Positive) आने के बाद कंटेनमेंट घोषित करते हुए सील कर दिया है। वहीं दूसरी ओर मीडिया में मशहूर फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के घर हुई पार्टी के कारण उनके घर को कोरोना का हॉटस्पॉट (Corona Hotspot) कहा जा रहा है। इन खबरों पर करण जौहर ने रिएक्ट करते हुए अपनी सफाई सोशल मीडिया (Social Media) पर दी है।

करण जौहर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Karan Johar Instagram) अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। अपनी इस इंस्टा स्टोरी में करण ने अपने घर को कोरोना हॉटस्पॉट कहे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए एक नोट शेयर किया है। करण ने इस नोट में लिाखा है, "मेरे परिवार और मैंने और घर के सभी लोगों ने अपना RTPCR टेस्ट किया है और भगवान की कृपा से हम सभी निगेटिव हैं! वास्तव में मैंने सेफ्टी के लिए दो बार टेस्ट किया और मैं निगेटिव हूं। मैं वास्तव में हमारे शहर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बीएमसी के सबसे बड़े प्रयासों की सराहना करता हूं। मीडिया के कुछ सदस्यों को मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि 8 लोगों की इंटिमेट गैदरिंग कोई पार्टी नहीं होती है। और मेरा घर जिसमें हम सख्त प्रोटोकॉल बनाए रखते हैं, निश्चित रूप से कोविड का कोई हॉटस्पॉट नहीं है।"


करण ने आगे कहा, "हम सभी जिम्मेदार हैं, हर समय मास्क में रहते हैं और कोई भी इस महामारी को हल्के में नहीं ले रहा। मीडिया के कुछ सदस्यों से मेरा अनुरोध है कि तथ्यों के आकलन के बिना उनकी चरम रिपोर्ट में कुछ संयम बरतें!" बता दें कि हाल ही में करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham) ने 20 साल पूरे किए थे, इसी के सेलिब्रेशन की पार्टी करीना कपूर ने अटेंड की थी, जिसके बाद वह कोरोना पॉजिटिव आईं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर के घर हुई पार्टी में कोरोना नियमों का उल्लंघन हुआ था।

Next Story