logo
Breaking

तो इसलिए करण जौहर ने डांस रियलिटी शो ''झलक दिखला जा'' छोड़ दिया

करण जौहर ने डांस रियलिटी शो ''झलक दिखला जा'' छोड़ दिया है।

तो इसलिए करण जौहर ने डांस रियलिटी शो
मुंबई. फिल्म डायरेक्टर-प्रोडूसर करण जौहर ने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' छोड़ दिया है। करण इस शो के पिछले कई सालों से जज थे।
जौहर (43) ने ट्विटर पर कहा कि यह बड़ा भावुक दिन था और उन्होंने उन्हें खास होने का अनुभव कराने के लिए टीम का धन्यवाद किया। उन्होंने ट्वीट किया, कल झलक दिखलाजा रिलोडेट के सेट पर मेरे लिए बड़ा भावुक दिन था...मुझे खास होने का अनुभव कराने के लिए पूरी टीम को धन्यवाद।
karan1.jpg
इस शो के सह जज अभिनेता शाहिद कपूर ने भी ट्वीट किया कि इस शो में जौहर का स्थान कोई नहीं भर सकता। उन्होंने लिखा, करण जौहर, आपकी झलक रिलोडेड के सेट पर कमी खलेगी। कोई आपका स्थान नहीं ले सकता। हर बात के लिए आपको धन्यवाद।
karan2.jpg
झलक को छोड़ने की ख़बर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और बताया जा रहा है कि करण अब अपनी नई फ़िल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' पर पूरा ध्यान लगाना चाहते हैं। इस फ़िल्म में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका निभा रही हैं।
गौरतलब है कि इस सीजन को शुरू होने से पहले ही इस शो की एक जज माधुरी दीक्षित ने शो को अलविदा कह दिया था। उनकी जगह झलक में नए जज बनकर आए अभिनेता शाहिद कपूर और शो को नाम दिया गया झलक दिखलाजा रिलोडेड।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top