Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी को शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान के साथ करन जौहर करेंगे लॉन्च, ये है फिल्म का नाम

जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे।

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी को शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान के साथ करन जौहर करेंगे लॉन्च, ये है फिल्म का नाम

बड़े परदे पर जल्दी ही एक नई जोड़ी दस्तक देने जा रही है। करण जौहर ने बीते कई दिनों से चल रही अटकलों और अफवाहों से पर्दा उठा दिया है। करण ने एक अनोखी जोड़ी के साथ फिल्म की घोषणा भी कर दी है।

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री रहीं श्रीदेवी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे। बॉलीवुड में नई लॉचिंग को लेकर यह एक बड़ी खबर है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। जाह्नवी कपूर और ईशान स्टारर इस फिल्म का नाम 'धड़क' बताया गया है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे।

फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान इससे पहले वरूण धवन और आलिया भट्ट स्टारर बद्री नाथ की दुल्हनियां और हम्टी शर्मा की दुल्हनियां का निर्देशन कर चुके हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स अॉफिस और दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी हैं।

बुधवार को 'धड़क' का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है। इसमें जाह्नवी और ईशान कपूर एक-दूजे में खोए नजर आ रहे हैं। बता दें कि ईशान पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं लेकिन जाह्नवी की ये पहली डेब्यू फिल्म है।

जाह्नवी और ईशान की फिल्म धड़क की रिलीज होने की तारीख भी बताई गई है। फिल्म अगले साल 6 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Next Story
Top