Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोशल मीडिया के KING बने करण जौहर, कर दिखाया ये कारनामा

बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता-निर्देशक करण जौहर सोशल मीडिया के बादशाह बन गए है। करण जौहर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धड़क को बनाने में व्यस्त हैं।

सोशल मीडिया के KING बने करण जौहर, कर दिखाया ये कारनामा

बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता निर्देशक करण जौहर कोई न कोई वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं फिर चाहे वो उनकी कोई फिल्म हो या फिर उनका कोई बयान। लेकिन करण इन दिनों एक खास वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। जी हा करण जौहर ने कुछ ऐसा किया है कि वो सोशल मीडिया के किंग बन गए हैं।

मोस्ट फॉलोड फिल्ममेंकर बने करण जौहर-

बता दें कि करण जौहर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो करने वाले फिल्ममेकर बन गए हैं। फिल्म मेकर्स की कैटेगरी में अगर सबसे ज्यादा लोग किसी को फॉलो कर रहे हैं तो वह कोई और नहीं करण जौहर है। इस कामयाबी से करण काफी खुश है।

फैन्स को कहा शुक्रिया-

बता दें कि करण जौहर ने इस खबर को लेकर कहा है कि ये मेर लिए बड़ी खुशी की बात है कि सोशल मीडिया पर मेरे मिलियन में फॉलोअर्स हैं। आप लोगों से मिले इस प्यार के लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। करण के फैन्स भी उनकी इस कामायाबी का जश्न मना रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः फैन्स के बीच इंडियन माइकल जैक्सन के नाम से मशहूर हैं प्रभुदेवा, इस एक्ट्रेस ने शादी करने के लिए बदल लिया था धर्म

बता दें करण जौहर इन दिनों धड़की फिल्म को बनाने में व्यस्त है। इसके अलावा करण के अपकमिंग प्रोजेक्टस की बात की जाए तो उनमे राजी, केसरी और ब्रह्मा्स्त्र जैसी फिल्में शामिल है।

Next Story
Top