logo
Breaking

करम वैल्यूज-ट्रेडिशंस से ज्यादा फैमिली को इंपॉर्टेंट मानते हैं

करम राजपाल स्टार प्लस के फैमिली ड्रामा शो ‘मेरे अंगने में’ नजर आ रहे हैं

करम वैल्यूज-ट्रेडिशंस से ज्यादा फैमिली को इंपॉर्टेंट मानते हैं
करम राजपाल टीवी इंडस्ट्री के जाने-पहचाने एक्टर हैं। ‘परिचय’, ‘क्या हुआ तेरा वादा’ और ‘नादान परिंदे’ जैसे सीरियलों से उन्होंने काफी पॉपुलैरिटी बटोरी। इन दिनों करम स्टार प्लस के फैमिली ड्रामा शो ‘मेरे अंगने में’ नजर आ रहे हैं। वह इस शो में अपने किरदार और शो की थीम को बहुत डिफरेंट मानते हैं। शो में दिखाया जा है कि शिवम अपनी फैमिली से बहुत अटैच्ड है। उसकी खुशी के लिए अपनी लाइफ में वह कई कॉम्प्रोमाइज करता है। करियर और रियल लाइफ से जुडी बातचीत करम राजपाल से।

शिवम के कैरेक्टर में सबसे इंपॉर्टेंट या अपीलिंग बात आपको क्या लगती है?
शिवम का कैरेक्टर बहुत रियल है, बिल्कुल ऐसा जिस तरह का हम अपने घरों और आस-पास देखते हैं। वह एक प्यारा इंसान है। अपनी मां और बहनों से बहुत प्यार करता है। उसे पता है कि उसे अपनी लाइफ में क्या करना है, लेकिन फैमिली इश्यूज की वजह से वह अपने टार्गेट पूरे नहीं कर पाता है। फिर जब उसकी लाइफ में रिया माथुर आती है तो कैसे उसका माइंड सेटअप चेंज होता है? और फिर वह किस तरह अपनी फैमिली से अटैच रहते हुए अपना वजूद बचाता है, यह बहुत अपीलिंग और इंट्रेस्टिंग है।

करम और शिवम में क्या कुछ कॉमन है?
प्रोफेशनली कहूं तो मैं भी शिवम की तरह अपने काम को लेकर बहुत डिसिप्लिंड रहता हूं, काम के प्रति पूरी तरह डिवोटेड भी रहता हूं लेकिन रियल लाइफ में उसकी तरह सीरियस नहीं रहता। हमेशा लाइट मूड में रहता हूं, मस्ती-मजाक करना पसंद है। वैसे भी मैं मानता हूं कि एक एक्टर बनने पर हमें अपने बिहेवियर में बार-बार स्विच आॅन-स्विच आॅफ करने में एक्सपर्ट होना पड़ता है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top