logo
Breaking

"कॉमेडी नाइट्स" ने कपिल को डाला दुविधा में, नहीं दे पा रहे हैं फिल्म को समय

"कपिल की बैंक चोर'' के शूटिंग शेड्यूल के दौरान शो को सप्ताह में दो दिन की बजाय एक दिन प्रसारित करने की योजना थी।

"कॉमेडी नाइट्स" ने कपिल को डाला दुविधा में, नहीं दे पा रहे हैं फिल्म को समय
मुंबई. मशहूर कॉमिडियन कपिल शर्मा इन दिनों एक बड़ी दुविधा में फंस गए हैं। वह एक ओर तो यशराज फिल्म्स की फिल्म 'बैंक चोर' से बड़े पर्दे पर कदम रखने की तैयारी में हैं, वहीं दूसरी ओर टेलीविजन पर अपने काम संबंधी दबाव को आधा करने की योजना बनाई है, जो कथित रूप से असफल हो गई है। सूत्रों के अनुसार, कलर्स चैनल ने चैनल पर प्रसारित होने वाले कपिल के लोकप्रिय शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को सप्ताह में सिर्फ एक दिन प्रसारित करने से इनकार कर दिया है।

बताया जा रहा है कि "कपिल की बैंक चोर' के शूटिंग शेड्यूल के दौरान शो को सप्ताह में दो दिन की बजाय एक दिन प्रसारित करने की योजना थी। लेकिन चैनल ने कपिल और शो की लोकप्रियता को देखते हुए शो का प्रसारण न घटाने का निर्णय लिया।" चैनल के इस निर्णय ने कपिल को दुविधा में डाल दिया है। उनके सामने दुविधा यह है कि वह फिल्म की शूटिंग के लिए समय कैसे निकालें?

कपिल ने कहा, "मैंने शुरुआत में मेरी फिल्म की शूटिंग के दौरान शो के लिए सप्ताह में एक दिन शूटिंग करने की योजना बनाई थी। लेकिन चैनल को आइडिया पसंद नहीं आया। वे मेरा रोना-धोना सुनने को तैयार नहीं हैं।" कपिल कहते हैं कि उन्हें रास्ते निकलने का इंतजार है। उन्होंने मजाक करते हुए कहा, "किस्मत से मेरी फिल्म की शूटिंग कुछ माह के लिए अटक गई है क्योंकि फिल्म के बाकी कलाकारों का चयन पूरा नहीं हुआ है। अभी नहीं तो बाद में ही सही, लेकिन मुझे इस समस्या को झेलना ही पड़ेगा। शायद एक क्लोन बनवाया जाए और शो का नाम होगा 'हम आपके हैं..क्लोन।"
नीचे की स्‍लाइड्स में पढ़िए, उनकी आने वाली फिल्म के बारे में -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Share it
Top