logo
Breaking

36 एपीसोड पूरे होने के बाद कपिल शर्मा रचाएंगे शादी!

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के तीन दर्जन एपीसोड पूरे होने पर कपिल शर्मा शादी करेंगे।

36 एपीसोड पूरे होने के बाद कपिल शर्मा रचाएंगे शादी!

टीवी के हिट स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए फिर से अच्छी खबरें आने लगी हैं। टीवी पर हिट कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल लेकर आने वाले कपिल का सेट एक बार आग लगकर खाक हो गया था और उन पर एंटरटेनमेंट टैक्स बकाया होने की भी खबर आई थी। लेकिन नया सेट पाकर उन्होंने इससे पार पा लिया। इसके बाद गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर के प्राइस को लेकर शो छोड़ने की खबरें आईं लेकिन उनके चैनल और प्रोडक्शन टीम के साथ सुलह होने की खबरें हैं।

अब खबर है कि अपने हिट शो का 36 वां एपिसोड पूरा होते ही कपिल शादी कर लेंगे। जी हां खबर है कि कपिल ने अपनी रील लाइफ की बलिए भवनीत चतरथ से सगाई कर ली है और जल्द ही वह उनसे शादी करने वाले हैं। दोनों एक चर्चित टीवी कॉमेडी शो हंस बलिए में नजर आ चुके हैं।
सूत्रों ने बताया कि कॉमेडी शो 'हंस बलिए' में बतौर प्रतियोगी हिस्सा ले चुके कपिल शर्मा और भवनीत चतरथ उर्फ गिनी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। गिनी ने इस शो में वाइल्ड कार्ड से एंट्री ली थी। दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ चुके हैं। छोटे पर्दे पर लंबी पारी खेल चुके कपिल शर्मा का नाम कई बार कई लड़कियों के साथ जोड़ा जा चुका है, आखिरकार इन्होंने अपनी ड्रीम गर्ल को चुन ही लिया है। हालांकि कपिल के घरवाले अब भी इन खबरों को सिरे से खारिज कर रहे हैं, जबकि कपिल की मां भवनीत के घर पर करवा चौथ का सब सामान लेकर गईं थीं। दोनों की सगाई कपिल के घर पर ही हुई थी। लेकिन दोनों के घर वाले अब तक इस बात पर मुहर नहीं लगा रहे हैं।
Share it
Top