logo
Breaking

कपिल को आई मशहूर गुलाटी की याद, कहा- ''जब दिल चाहे तब शो में आ जाएं सुनील''

कपिल सुनील को शो में वापस लाना चाहते हैं।

कपिल को आई मशहूर गुलाटी की याद, कहा-

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बाद कपिल शर्मा शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर हंसाने वाले सुनील ने शो छोड़ दिया था। अब कपिल ने एक बार फिर इस मामले को हवा दे दी है।

कपिल का शो लगातार गर्त में जा रहा है। शो की टीआरपी काफी गिर चुकी है वहीं दर्शकों के साथ कपिल भी सुनील ग्रोवर को शो में मिस कर रहे हैं।

हाल ही में कपिल ने सोशल मीडिया पर फैन्स से बात की। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि वे सुनील ग्रोवर को शो पर कब वापस ला रहे हैं।

यह भी पढ़ें- कपिल के शो में आने से इन सितारों ने किया था इनकार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

इस सवाल के जवाब में कपिल ने लिखा, 'जब भी उनका दिल करे...मैं तो उन्हें कई बार वापसी के लिए कह चुका हूं। इसका सीधा मतलब है कि कपिल सुनील को शो में वापस लाना चाहते हैं लेकिन सुनील अपनी बेइज्जती के बाद कपिल के शो में वापस आने से मना कर दिया था।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का फ्लाइट में झगड़ा हो गया था। फ्लाइट में कपिल ने शराब के नशे में सुनील से मारपीट की और उन्हें जूता मारा था।

कपिल यहीं नहीं रूके थे उन्होंने सुनील को अपना नौकर तक कहा था।

यह भी पढ़ें- कपिल शर्मा की हालत खराब, अस्पताल में भर्ती

इस झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर इस शो में वापस नहीं आए हैं। हाल ही में खबरें थीं कि सुनील ग्रोवर जल्द ही सोनी टीवी पर अपना नया शो ला सकते हैं, पर इन खबरों की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

हालांकि, कपिल ने अपने शो में कॉमेडी को बरकरार रखने की कोशिश की है। मगर फैंस 'डॉ. मशूर गुलाटी' और 'रिंकू भाभी' के अपने पसंदीदा पात्रों को याद करते हैं, जिसे सुनील ग्रोवर निभाते थे।

यह भी पढ़ें- इस सम्मान से नवाजे जाएंगे कपिल शर्मा, खुशी से हुए गदगद

कपिल ने हाल में अपने शो यह भी कहा कि अब वो फ्लाइट में नहीं बोलते हैं। इस तरह वह सुनील के साथ हुए झगड़े पर मरहम लगा रहे थे। वैसे, कपिल के जवाब से प्रशंसक ऐसी उम्मीद रखते हैं कि सुनील वापस 'द कपिल शर्मा शो' में आ सकते हैं।

Share it
Top