Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस सम्मान से नवाजे जाएंगे कपिल शर्मा, खुशी से हुए गदगद

कपिल को जब पहली बार ये अवॉर्ड दिया गया था तो वह समय पर नहीं पहुंच पाए थे।

इस सम्मान से नवाजे जाएंगे कपिल शर्मा, खुशी से हुए गदगद

कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा के लिए बड़ी खबर है कपिल को भारतीय इतिहास में इतिहास रचने के लिए अब सम्मानित किया जाएगा।

दादा साहेब फाल्के अकादमी अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। ये दूसरी बार है जब उन्हें अकादमी अवॉर्ड मिल रहा है। इससे पहले अप्रैल 2014 में भी उन्हें ये अवॉर्ड मिल चुका है।

हाल में खबर थी कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को भी इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। अब कपिल शर्मा के अलावा जूही चावला, गुलशन ग्रोवर, 'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी, म्यूजिक डायरेक्टर आनंद मिलिंद, मराठी सिनेमा के डायरेक्टर राज दत्त और सुरेश ओबरॉय और उनके बेटे विवेक ओबरॉय के बेटे को भी इस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।

इन स्टार्स को एक जून को ये अवॉर्ड दिए जाएंगे।

जब कपिल को पहली बार ये अवॉर्ड दिया गया था तो वो वहां समय पर नहीं पहुंच पाए थे। जब वो वेन्यू पर पहुंचे तो सब कुछ सिमट चुका था। वहीं इस बार कपिल ने कहा है कि वह लेट नहीं होंगे। उन्होंने ये कंफर्म किया है कि वो समय से पहुंच जाएंगे।

कपिल एक कॉमेडियन के तौर पर अपनी सशक्त पहचान बना चुके हैं। आने वाले दिनों में कपिल उनकी फिल्म फिरंगी में अभिनय करते नजर आएंगे। इससे पहले वह किस किस को प्यार करूं में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं।

कपिल बीते दिनों से काफी विवादों में रहे हैं। सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के कारण कपिल को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

इस बार के दादा साहेब फाल्त अवॉर्ड्स में पहलाज निहलानी सम्मानीय गेस्ट होने वाले हैं। इसके अलावा राज्य कैबिनेट मंत्री सुभाष देसाई और मेयर विश्वनाथ महाडेश्वर भी वहां मौजूद होंगे।

Next Story
Top