logo
Breaking

फिल्मी सितारों से ज्यादा कमाते हैं टीवी के ये 7 दिग्गज कॅामेडियन

टीवी जगत के कई सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिनके भरोसे पर पूरा शो निर्भर करता है लेकिन क्या आप जानते हैं की टीवी के कुछ कॅामेडियन ऐसे भी हैं जो कि महीने में लाखों करोड़ों की कमाई करते हैं। कॉमेडी के इन बादशाहों की कमाई दुसरे डेली सोप के कलाकारों से कई गुना ज्यादा है। कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के साथ ऐसे कई कॅामेडियन हैं जो टीवी पर सुपरहिट होने के साथ साथ कमाई के मामले भी सुपरस्टार हैं।

फिल्मी सितारों से ज्यादा कमाते हैं टीवी के ये 7 दिग्गज कॅामेडियन

टीवी वर्ल्ड की दुनिया में इन दिनों कॅामेडियन का बहुत बोल-बाला है। दर्शकों में भी एक कॉमेडी शो को लेकर जितना क्रेज रहता है उतना शायद ही किसी दुसरे शो के लिए होता होगा । कपिल शर्मा का शो इन दिनों टीआरपी में टॅाप पर काबिज है। हालंकि कपिल का इससे पहले आया शो बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ था लेकिन ये कहने में अब कोई गुरेज नहीं है कि कपिल शर्मा ने अपने कमबैक को एकदम लाजवाब तरीके से अंजाम दिया है।

लेकिन कपिल के शो की सफलता का पूरा श्रेय सिर्फ कपिल को नहीं जाता है। इस बार भले ही उनके साथ सुनील ग्रोवर शो में मौजूद ना हो। लेकिन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के साथ कीकू शारदा और बाकी के कॅामेडियन ने मिलकर इस शो लाजवाब बना दिया है। सुपरस्टार सलमान खान का नाम बतौर निर्माता कपिल शर्मा शो से जुड़ना उनके लिए लकी रहा और शो सुपरहिट चल रहा है।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा का नाम घर-घर में जाना जाता है। कॉमेडी के इस बेताज बादशाह का मुकाबला करना हर किसी के बस की बात नही है। क्या आप जानते हैं की कपिल हर एपिसोड के लिए तकरीबन 20 से 30 लाख रूपए चार्ज करते हैं। उनके लाइव शो की कमाई तो करोड़ों में होती है।



Share it
Top