Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कपिल शर्मा ने शेयर किया शादी का कार्ड, सगाई से रिसेप्शन तक जानें पूरी डिटेल

दीपिका-रणवीर के बाद अब कपिल शर्मा भी जल्द शादी के सात फेरे लेने वाले हैं। बता दें कि कपिल शर्मा ने कल सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया है।

कपिल शर्मा ने शेयर किया शादी का कार्ड, सगाई से रिसेप्शन तक जानें पूरी डिटेल
X

दीपिका-रणवीर के बाद अब कपिल शर्मा भी जल्द शादी के सात फेरे लेने वाले हैं। बता दें कि कपिल शर्मा ने कल सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया है। शादी के कार्ड को शेयर करते वक्त कपिल कैप्शन डालते हैं।

कपिल लिखते हैं कि आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। कपिल 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग सात फेरे लेंगे। कहा जा रहा है कि शादी पंजाब के जालंधर में ही होगी।

View this post on Instagram

Need ur blessings 😊🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें कि कपिल शर्मा कई सालों से गिन्नी चतरथ के साथ अफेयर में हैं। लेकिन दोनों ने इसकी भनक किसी को भी नहीं लगने दी। लेकिन पिछले साल कपिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था।

कपिल ने उसमें गिन्नी के अपना प्यार खुलेआम जाहिर किया। बता दें कि आने वाले 2 दिसंबर को भी प्रियंका-निक जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी करने जा रहे हैं।

शादी की रस्में

खबरों के मुताबिक, कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी की रस्में 10 दिसंबर से ही शुरु हो जाएंगी। दोनों जालंधर में ही शादी करेंगे। 11 को हल्दी होगी और 12 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

गेस्ट लिस्ट

कहा जा रहा है कि कपिल-गिन्नी की शादी में बॉलीवुड और खेल जगत से कई सोलिब्रिटिज के पहुंचने की उम्मीद है। अभी हाल ही में कपिल केबीसी मंच पहुंचे जहां पर उन्होंने अमिताभ बच्चन को शादी का न्यौता दिया।

रिसेप्शन पार्टी

12 दिसंबर को शादी के बाद कपिल-गिन्नी 24 दिसंबर को मुंबई में शाही रिसेप्शन देंगे। उम्मीद की जा रही है कि रिसेप्शन में कई मेहमान और रिश्तेदार शरीक हो सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top