Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कपिल शर्मा ने पत्रकार को भेजा नोटिस, सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए दिया 7 दिन का वक्त

बीते महीने पत्रकार को गाली दिए जाने के एक ऑडियो कॉल वायरल होने के बाद कपिल शर्मा ने बुधवार को एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल ''स्पॉटबॉय'' और उसके पत्रकार विक्की लालवानी को उनके अपमानजनक लेखों व उनके चरित्र हनन के लिए कानूनी नोटिस भेजा है।

कपिल शर्मा ने पत्रकार को भेजा नोटिस, सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए दिया 7 दिन का वक्त

इन दिनों कपिल शर्मा डिप्रेशन से गुजर रहे है और वह इस डिप्रेशन की वजह मीडिया में छपने वाली उनके खिलाफ रिपोर्ट्स को बताते हैं।

बीते महीने पत्रकार को गाली दिए जाने के एक ऑडियो कॉल वायरल होने के बाद कपिल शर्मा ने बुधवार को एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल 'स्पॉटबॉय' और उसके पत्रकार विक्की लालवानी को उनके अपमानजनक लेखों व उनके चरित्र हनन के लिए कानूनी नोटिस भेजा है।

यह भी पढ़ें- करण जौहर ने खुद को बताया फ्लॉप एक्टर, कहा- 'किसी भी डायरेक्टर को मुझे फिल्म में नहीं लेना चाहिए'

कपिल शर्मा ने इस नोटिस में लिखा है कि नोटिस मिलने के सात दिन के अंदर ही सार्वजनिक रूप से बिना किसी शर्त के उनसे माफी मांगने की मांग की हैं।

कपिल ने प्रकाशन से आग्रह किया है कि उनके खिलाफ अपमानजनक, निंदात्मक व अपमानजनक बयानों/खबरों/साक्षात्कारों का प्रसारण न किया जाएं और साथ ही मीडिया के सभी मंचों से सभी अपमानजनक लेखों/प्रकाशन सामग्री को तत्काल हटा दी जाए।

कपिल के वकील तनवीर निजाम ने कानूनी नोटिस भेजे जाने की पुष्टि की और एक न्यूज एजेंसी से कहा, "विक्की लालवानी के 'स्पॉटबॉय' पर लिखे लेखों में जानबूझकर मेरे मुवक्किल को बदनाम किया गया।

हमने सात दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। ऐसा नहीं होने पर हम दोनों (संस्थान व पत्रकार) के खिलाफ दीवानी व आपराधिक प्रक्रिया शुरू करेंगे"।

गौरतलब है कि यह विवाद बीते महीने तब शुरू हुआ था जब कपिल द्वारा पत्रकार विक्की लालवानी को गाली दिए जाने के एक ऑडियो कॉल को सार्वजनिक किया गया था।

Next Story
Share it
Top