Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कॉमेडी शो बंद होने पर भड़के कपिल शर्मा

कपिल के कॉमेडी शो के बंद करने की खबर है।

कॉमेडी शो बंद होने पर भड़के कपिल शर्मा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले सेलिब्रिटी हो गए हैं। अब लगातार कपिल को लेकर खबरें आ रही हैं।

ऐेसे में कपिल के कॉमेडी शो को बंद करने की खबर है। अपने शो पर ब्रेक लगने की खबरों के बाद कपिल भड़क गए हैं। ऐसी खबरों के बाद कपिल के लिए बोलना जरूरी हो गया है।
सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से ही शो की लगातार गिरती टीआरपी से शो खराब हो गया था। हालांकि बाकी सितारे दूसरे शो से जुड़ गए। अब अपने शो के ऑफएयर होने पर कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ते हुए कपिल शर्मा ने कई बड़े बयान दिए हैं।
अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा है कि 'मैं बस कुछ एपिसोड के लिए ब्रेक ले रहा हूं। मैं नहीं चाहता हूं कि मेरी तबीयत खराब होने की वजह से आगे कोई शूट कैंसिल हो, इसलिए मैंने कुछ टाइम के लिए ब्रेक लिया है।'
कपिल शर्मा ने बताया है कि वह मानसिक थकान का सामना कर रहे हैं. साथ ही कपिल शर्मा ने इस बात को समझने के लिए चैनल का शुक्रिया भी अदा किया है।
कपिल शर्मा ने कहा है, 'मैं शो और फिल्म के लिए लगातार शूट कर रहा था जिसकी वजह से मुझे मेरी हेल्थ पर ध्यान देने का टाइम नहीं मिला। डॉक्टर्स ने मुझे आराम करने की सलाह दी है क्योंकि मैं बहुत कमजोर महसूस कर रहा था।
Loading...
Share it
Top