logo
Breaking

फिर बिगड़ी कपिल शर्मा की तबियत, डिप्रेशन से परेशान

हाल में कपिल अस्पताल से डिस्टार्ज हुए हैं।

फिर बिगड़ी कपिल शर्मा की तबियत, डिप्रेशन से परेशान

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर बीमार पड़ गए हैं। हाल में खबर है आई है कि तबियत बिगड़ने के कारण कपिल को एक बार फिर शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है। खबरों के मुताबिक अनिल कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मुबारकां’ की पूरी स्टार कास्ट के साथ कपिल के शो में शूटिंग करने पहुंचे थे लेकिन कपिल नहीं पहुंचे।

इस वजह से अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी शो के सेट से बिना शूटिंग किए ही वापस लौट जाना पड़ा। कपिल की तबियत बीते कुछ दिनों से बेहतर नहीं हो पा रही हैं। हाल में कपिल अस्पताल से डिस्टार्ज हुए हैं।
बीते दिनों शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे थे लेकिन शाहरुख को चार घंटे तक कपिल का इंतजरा करना पड़ा।
अब मुबारकां की पूरी टीम कपिल के शो की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंच गए थे लेकिन कपिल हेल्थ सही नहीं होने के चलते सेट पर नहीं पहुंचे।
‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट ने 5.30 से रात 10 बजे तक कपिल शर्मा का इंतजार किया लेकिन कपिल नहीं पहुंचे तो शूटिंग कैंसिल हो गई। हाल में कपिल ने फेसबुक लाइव पर दर्शकों से बताया था कि फिल्म और कॉमेडी शो की वजह से वह डिप्रेशन में चल रहे हैं।
Share it
Top