Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एक दिन में करीब 23 गोलियां खा रहे हैं कपिल शर्मा, जानिए वजह

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों मुसीबत में हैं। अपनी कॉमेडी से करोड़ों लोगों को हंसानेवाले कपिल शर्मा की जिंदगी मुश्किल दौर से गुजर रही है।

एक दिन में करीब 23 गोलियां खा रहे हैं कपिल शर्मा, जानिए वजह

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों मुसीबत में हैं। अपनी कॉमेडी से करोड़ों लोगों को हंसानेवाले कपिल शर्मा की जिंदगी मुश्किल दौर से गुजर रही है। कपिल के पुराने साथी उन्‍हें बार-बार बीमार बता रहे हैं। कपिल के स्‍वास्थय को लेकर अब एक ताजा अपडेट सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इन दिनों कपिल शर्मा दवाईयों के हैवी डोज ले रहे हैं। कहा जा रहा है कि वो एक दिन में करीब 23 गोलियां खा रहे हैं। बताया जा रहा है कि कपिल के खिलाफ बने माहौल के चलते वे भारी तनाव में हैं। इसका असर उनकी सेहत, उनके काम और निजी जिंदगी पर पड़ रहा है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल को अपने नये शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' का फॉरमेट पसंद नहीं आ रहा है। कपिल लगातार शूटिंग कैंसल कर रहे हैं। ऐसे में चैनल ने कपिल के शो को एक महीने के लिए सस्‍पेंड कर दिया है। कहा जा रहा है वे नये कलेवर के साथ दोबारा इंट्री करेंगे।

खत्म हो सकता है करार

कपिल शर्मा के बिहेवियर को देखते हुए 'फैमिली टाइम ऑफ कपिल शर्मा' के प्रोड्यूसर उनके साथ कॉन्‍ट्रेक्‍ट खत्‍म करने की सोच रहे हैं। हालांकि कपिल शर्मा ने वेबसाइट से हुई बातचीत में बताया कि सोनी एंटरटेनमेंट चैनल हमेशा से उनके साथ खड़ा है। मीडिया से बातचीत में 'प्रोड्यूसर हेमंत रुपेल और रंजित ठाकुर कपिल के साथ अपना करार खत्‍म करने पर विचार करने की बात कह रहे हैं।
Next Story
Share it
Top