Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के बाद कपिल-गिन्नी की पहली तस्वीर आई सामने, रॉयल लुक में आए नजर

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपिल-गिन्नी ने पंजाब के जालंधर में शादी की।

शादी के बाद कपिल-गिन्नी की पहली तस्वीर आई सामने, रॉयल लुक में आए नजर

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपिल-गिन्नी ने पंजाब के जालंधर में शादी की। कपिल-गिन्नी ने अपने होमटाउन में ही सात फेरे लिए।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल-गिन्नी की शादी की तस्वीरें सामने आने लगी है। फोटोज में कपिल ने ग्रीन शेरवानी पहन रखी है जबकि गिन्नी ने लहंगा पहन रखा है। दोनों की शादी में सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, रिचा शर्मा आदि सेलेब्स शरीक हुए।

इससे पहले कपिल और गिन्नी के घर पर शादी की कई रस्में हुई थी। जैसे चूड़ा सेरेमनी, मेहंदी की रम्स और माता का जागरण। कपिल ने शादी की एक रात पहले माता का जागरण रखवाया था जिसमें कपिल की मम्मी ने जमकर डांस किया। उनका ये डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था।

बता दें कि कपिल शर्मा शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे। पहला रिसेप्शन 14 दिसंबर को अमृतसर में ही होगा जबकि दूसरा रिसेप्शन 24 दिसंबर को मुंबई में होगा। कहा जा रहा है कि मुंबई वाले रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सेलेब्स शरीक हो सकते हैं।

कपिल-गिन्नी की लव-स्टोरी बेहद दिलचस्प है। दोनों की मुलाकात एक शो के दौरान ही हुई थी। देखा जाए तो पहली नजर में ही गिन्नी कपिल को भा गई थी। जिसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर चला।

लेकिन दोनों के रिश्ते में एक वक्त ऐसा भी आया जब दोनों ने कुछ समय के लिए अपना रिश्ता तोड़ दिया। कपिल का उस वक्त स्ट्रगल का दौर था और वह अपने काम पर फोकस करना चाहते थे। लेकिन सफलता के बाद दोनों ने फिर से रिश्ता जोड़ लिया और आज दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Next Story
Top