Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रॉयल वेडिंग के बाद सामने आया कपिल-गिन्नी का हनीमून प्लान, इस खास जगह सेलिब्रेट करेंगे हनीमून

कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी चतरथ संग 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में सात फेरे लिए। कपिल और गिन्नी कई सालों तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

रॉयल वेडिंग के बाद सामने आया कपिल-गिन्नी का हनीमून प्लान, इस खास जगह सेलिब्रेट करेंगे हनीमून

कॉमेडियन (Comedian) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) शादी के बाद जल्द ही हनीमूम पर जा सकते हैं। कहा जा रहा है कि कपिल और गिन्नी यूके में अपना हनीमून सेलिब्रेट करेंगे। कपिल ने गिन्नी संग 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में सात फेरे लिए।

Kapil Sharma and Ginni Chatrath Wedding Album: कपिल-गिन्नी की शादी का वेडिंग एलबम, रॉयल लुक में आए नजर, ये सेलेब्स हुए शरीक

कपिल और गिन्नी कई सालों तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सालों की डेटिंग के बाद कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने हिंदू रिवाज से शादी की। मीडिया में अब खबरें ये आ रही हैं कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ यूके में अपना हनीमून (Honeymoon) मनाएंगे।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल शर्मा के भाई अशोक शर्मा का कहना है कि दोनों यूके में अपना हमीमून सेलिब्रेट करेंगे। लेकिन इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देंगे।

इस रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सेलेब्स के शरीक होने की खबर है। कहा जा रहा है कि इस रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन से लेकर क बॉलीवुड दिग्गज शरीक हो सकते हैं।बता दें कि कपिल शर्मा ने सालों की डेटिंग के बाद गिन्नी के साथ सात फेरे लिए। दोनों ने अपने होमटाउन पंजाब में 12 दिसंबर को शादी की। शादी से पहले कपिल और गिन्नी दोनों के घर में कई कार्यक्रम आयोजित हुए थे।

कपिल शर्मा ने गिन्नी से शादी से पहले अपने घर में माता का जागरण करवाया था। साथ ही गिन्नी के घर पर संगीत सेरेमनी, चूड़ा सेरेमनी आदि हुई थी। दोनों के घर पर हुई सेरेमनी की तस्वीरें तेजी से वायरल हुई थी।

Next Story
Top