logo
Breaking

कपिल शर्मा पर जल्द गिर सकती है गाज, शूट कैंसल करने से नाराज चैनल ने दी ये धमकी

मशहूर कामेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा को लेकर विवादों में घिर गए हैं। कपिल के गैर जिम्मेदाराना रवैये से नाराज चैनल ने उन्हे कड़ी वार्निंग दी है।

कपिल शर्मा पर जल्द गिर सकती है गाज, शूट कैंसल करने से नाराज चैनल ने दी ये धमकी

मशहूर कॉमेडिन और एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि पिछले रविवार को ही उनके शो का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था। लेकिन एक बार फिर कपिल अपने अनप्रोफेशनल रवैये की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। जिसकी वजह से चैनल ने भी कपिल को धमकी दी है।

रानी मुखर्जी का शूट किया था कैंसल-

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल को रानी मुखर्जी के साथ एक एपिसोड के लिए शूट करना था। लेकिन कपिल ने रानी को दो घंटे तक सेट पर बैठाए रखा और बाद में शूटिंग कैंसल कर दी। जिसके बाद रानी नाराज होकर सेट से लौट गई हैं। कपिल के इस रवैये से चैनल को करीब 30-35 लाख रूपए का नुकसान हुआ है।

चैनल ने दी ये धमकी-

कपिल के इस गैर जिम्मेदाराना रवैये के चलते चैनल ने भी उन्हें एक धमकी दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक चैनल के एक अधिकारी ने कपिल को कड़ शब्दों में वार्निंग दी है और कहा है कि या तो आप वक्त पर शूटिंग करे वरना चैनल के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लें।

फीका पड़ रहा है कपिल का स्टारडम-

कपिल की लगातार बढ़ती गैर-जिम्मेदाराना हरकत की वजह से इंडस्ट्री में उनका नाम और स्टारडम फीका पड़ता जा रहा है। साथ ही वे कई लोगों को नाराज भी करते जा रहे हैं। रानी मुखर्जी के साथ शूट कैंसल करने से पहले टाइगर श्रॉफ के साथ भी ऐसा ही करने की खबर आई थी।

इन सेलिब्रिटी को भी करा चुकें हैं इंतेजार-

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि कपिल ने किसी सेलिब्रिटी के साथ शूटिंग कैंसल की हो या फिर उसे इंतेजार करवाया हो। कपिल इससे पहले अपने पुराने शो में शाहरूख खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार और विद्या बालन को सेट पर घंटो इंतेजार करा चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः IPL की ओपनिंग सेरेमनी में परफार्म करने के लिए रणवीर नहीं इस एक्टर को मिले सबसे ज्यादा पैसे, जानिए क्या है नाम

बता दें, कपिल शर्मा के नए शो के पहले एपिसोड को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया। शो में दर्शकों को पुरानी टीम की कमी खली। साथ ही शो के रूल्स भी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आए।

Share it
Top