Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कपिल शर्मा पर लगा बड़ा आरोप, विदेश में ऐसी हरकत कर कानूनी पचड़े में फंसे कॉमेडियन

एंटरटेनमेंट किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडियन में से एक हैं। 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' (Comedy Nights With Kapil) से देश में अपनी एक अलग पहचान बना चुके कपिल आज इंडस्ट्री के पॉपुलर फेस हैं। लेकिन इन सब के बीच कपिल को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है और कॉमेडियन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

कपिल शर्मा पर लगा बड़ा आरोप, विदेश में ऐसी हरकत कर कानूनी पचड़े में फंसे कॉमेडियन
X

एंटरटेनमेंट किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडियन में से एक हैं। 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' (Comedy Nights With Kapil) से देश में अपनी एक अलग पहचान बना चुके कपिल आज इंडस्ट्री के पॉपुलर फेस हैं। लेकिन इन सब के बीच कपिल को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है और कॉमेडियन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। जी हां, दरअसल बीते महीने से कपिल शर्मा और उनकी टीम कनाडा टूर पर हैं और इस बीच कॉमेडियन पर एक गंभीर आरोप लगाया गया है।

अमेरिका के एक जाने-माने प्रमोटर ने कपिल शर्मा के खिलाफ उनके 2015 के नार्थ अमेरिका दौरे से अनुबंध के उल्लंघन के लिए मुकदमा दायर किया है। अमेरिका में शो के जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली के अनुसार, मामला छह शो का है, जिन्हें कपिल शर्मा ने 2015 में नार्थ अमेरिका में साइन किया था और उन्हें पे भी किया गया था। जेटली का आरोप है कि अभिनेता उन छह शहरों में से एक में परफॉर्म नहीं किये थे जिसका उन्होंने वादा किया था। इतना ही नहीं कपिल ने इस परफॉरमेंस को नहीं करने पर हुए नुक्सान की भरपाई का वादा भी किया था। जेटली ने कहा, "कपिल शर्मा ने प्रदर्शन नहीं किया और कॉल का कोई जवाब नहीं दिया, हालांकि हमने कई बार कोर्ट के समक्ष उनसे संपर्क करने की कोशिश की।''

उन्होंने आगे कहा कि यह मामला अभी भी न्यूयॉर्क के एक कोर्ट में लंबित है और वे निश्चित रूप से उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। बता दें कि कपिल शर्मा इस समय कनाडा में हैं और जुलाई के दूसरे सप्ताह में न्यूयॉर्क में परफॉरमेंस देंगे। कपिल पिछले महीने कनाडा के लिए रवाना हुए थे। वह पहले ही वैंकूवर में अपनी टीम के साथ प्रदर्शन कर चुके हैं जिसमें कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती शामिल हैं।

और पढ़ें
Next Story