Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कपिल शर्मा के आए बुरे दिन, गालियां देनें के बाद मैनेजर की शिकायत लेकर पहुंचे थाने, लगाया 25 लाख उगाही का आरोप

कपिल शर्मा ने अपने पुराने मैनेजर नीती,प्रीती और जर्नलिस्ट विक्की लालवानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में कपिल इन तीनो के खिलाफ कपिल से 25 लाख रुपये की मांग करने और मांग पूरी ना करने पर उनके खिलाफ सोशल मीडिया के जरिए कपिल की छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है।

कपिल शर्मा के आए बुरे दिन, गालियां देनें के बाद मैनेजर की शिकायत लेकर पहुंचे थाने, लगाया 25 लाख उगाही का आरोप
X

कॅामेडियन कपिल शर्मा ने अपने पुराने मैनेजर नीती,प्रीती और जर्नलिस्ट विक्की लालवानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कपिल शर्मा ने अपनी शिकायत में इन तीनो के खिलाफ कपिल से 25 लाख रुपये की मांग करने और मांग पूरी ना करने पर उनके खिलाफ सोशल मीडिया के जरिए कपिल की छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है।

कपिल ने अपनी शिकायत में लिखा है कि विक्की लालवानी ने उनसे 25 लाख रूपये की मांग की थी जिसे कपिल ने मानने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद से ही विक्की लालवानी उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर बेबुनियाद आरोप लगाकार उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे है।

ये भी पढ़ेःअंबानी की कंपनी ने कांग्रेस अध्यक्ष को भेजा 1000 करोड़ का नोटिस, ये है वजह

गौरतलब है कि कपिल ने काला हिरण मामलें में सलमान खान की सजा को लेकर काफी आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। आपको बता दे कि कपिल ने एक वेबसाइट के खिलाफ अभद्र भाषा से भरा एक ट्वीट भी किया था। जिसे कपील ने बाद में डिलीट भी कर दिया था।

बता दें कि कपिल के काला हिरण मामलें में सलमान खान की सजा को लेकर आपत्तीजनक ट्वीट के बाद उनके शो फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा को काफी नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

ये भी पढ़ेःCommonwealth Games 2018: सतीश कुमार सिवलिंगम ने वेटिलिफ्टिंग में जीता GOLD, राष्ट्रपति कोविंद ने दी बधाई

सूत्रों के मुताबिक कपिल के इस ट्वीट के बाद से ही उनके शो के सह-कलाकारों ने उनसे दूरी बनाना शुरु कर दिया है। सूत्रों की माने तो कपिल के शो से जुड़े कलाकार जल्द ही सुनील ग्रोवर के जल्द शुरु होने वाले शो का हिस्सा बन सकते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story