logo

आलिया और टाइगर से भी ज्यादा कमाते हैं ''द कपिल शर्मा''

जानिए हर दिन एक शो के कितने रूपये लेते हैं कपिल शर्मा टीम

आलिया और टाइगर से भी ज्यादा कमाते हैं
नई दिल्ली. बॉलीवुड में आज वक्त बहुत बदल चुका है जहां फिल्मों के कलाकर एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये लेते थे तो वही अब टीवी के कलाकार भी इन फिल्म स्टरों से कम पैसे नहीं लेते हैं। कपिल शर्मा भारतीय टेलिविजन का सबसे बड़ा उदाहरण हैं। बड़े बड़े एक्टर, एक्ट्रस और फिल्म प्रोड्यूसर अपनी फिल्मों के प्रोमशन के लिए द कपिल शर्मा शो में आते हैं।
द पिक स्टोरी के मुताबिक, कॉमेडी नाइट विद कपिल टीआरपी के मामले में सबसे शीर्ष का शो था। हर भारतीय अपने फिल्म स्टार को कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी करते हुए देखता था। उसके बाद ये शो कलर टीवी से ऑफ एयर हो गया। लेकिन सोनी टीवी ने कपिस शर्मा को ये अपोर्चूनिटी दी और अपने प्राइम टाइम स्लॉट पर द कपिल शर्मा शो को जगह दी। और वहां से द कपिस शर्मा शो का जन्म हुआ।
कहने को तो आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, टाइगर श्राफ बॉलीवुड की लोकप्रिय कलाकार हैं। जो फिल्मो से खूब पैसा कमाते हैं। लेकिन छोटे टीवी की लोकप्रियता के इस जमाने में कुछ इस स्टार भी है जिन्होंने कमाई के मामले में इन्हें पीछे छोड़ दिया है। जी हां... कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी वर्ल्ड का सबसे लोकप्रिय चेहरा हैं। उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' को अच्छी टीआरपी मिल रही है।कपिल अपने दम पर शो को बुलंदियों पर लेकर गए हैं। यही वजह है कि कपिल को शो के लिए मोटी रकम दी जा रही है।
कपिल शर्मा की महीने की कमाई इतनी है, जितनी बॉलीवुड की कुछ फेमस एक्ट्रेसेस को एक फिल्म के लिए भी नहीं मिलती है। आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो साल में एक ही फिल्म करती हैं। ट्रेंड एनालिस्ट की मानें तो आलिया भट्ट को एक फिल्म के लिए 4-5 करोड़ रुपये, श्रद्धा कपूर को 3-4 करोड़ रुपये और परिणीति चोपड़ा को 2-3 करोड़ रुपये मिलते हैं। यहां तक कि आदित्य रॉय कपूर और टाइगर श्रॉफ को भी एक फिल्म के लिए सिर्फ 6 करोड़ रुपये मिलते हैं।
द पिक स्टोरी के मुताबिकमुताबिक, कपिल शर्मा को अपने शो के लिए प्रतिदिन 60 से 80 लाख रुपये मिलते हैं। इसके अलावा वह एंडोर्समेंट से भी अच्छी कमाई करते हैं। इस तरह देखें तो कपिल हर महीने लगभग 25 करोड़ रुपये कमा लेते हैं। साल में सिर्फ एक फिल्म करने वाले कई बड़े हीरोज को भी इतनी फीस नहीं मिलती है। बता दें कि साल 2014-15 से कपिल शर्मा की फीस लगातार बढ़ रही है। इधर शो की टीआरपी बढ़ रही है, उधर कपिल शर्मा की कमाई। मोटी फीस के मामले में कपिल शर्मा के बाद सुनील ग्रोवर का नंबर आता है। सुनील ग्रोवर 10 से 12 लाख लेते हैं और नवजोत सिंह सिद्धू 8 से 10 लाख और सुमोन लेती हैं 6 से 7 लाख रुपये फीस।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top