logo
Breaking

भ्रष्टाचार के शिकार बने कॉमेडियन कपिल, पूछा- क्या यही हैं अच्छे दिन?

कपिल ने बताया कि बीएमसी उससे ऑफिस बनावाने के लिए 5 लाख रिश्वत की मांग कर रही है।

भ्रष्टाचार के शिकार बने कॉमेडियन कपिल, पूछा- क्या यही हैं अच्छे दिन?
मुंबई. लोकप्रिय हास्य कलाकार और अभिनेता कपिल शर्मा हमेशा अपने चुटकुलों, फनी मूड और विचित्र स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अब मामला गंभीर हैं। कपिल शर्मा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करके शिकायत की है कि उनके ऑफिस के लिए उनसे करीब पांच लाख की घूस मांगी जा रही है। कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री को टैग करके आक्रोशित स्वाभाव में ट्वीटर पर लिखा कि, 'क्या ये हैं आपके अच्छे दिन?

कपिल ने ट्विटर पर बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को उनके ऑफिस निर्माण के लिए 5 लाख रुपए की रिश्वत का भुगतान करने के बारे में बताया है। टीवी स्टार ने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चिह्नित करते हुए शिकायत कि, "क्या यहीं हैं वो अच्छे दिन जिनके बारे में अपने 2014 के चुनाव में कहा था? कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा के होस्ट कपिल शर्मा ने बताया कि, "पिछले करीब 5 सालों में मैंने 15 करोड़ रुपए का इनकम टैक्स चुकाया है। मैं समय पर कर भुगतान करता हूं, अब बीएमसी उससे ऑफिस बनावाने के लिए 5 लाख रिश्वत की मांग कर रही है।

I am paying 15 cr income tax from last 5 year n still i have to pay 5 lacs bribe to BMC office for making my office @narendramodi

कॉमेडियन ने कई राजनीतिक पार्टी के लोगों पर खुद को धमकाने का भी इल्जाम लगाया है। जिसमें शिवसेना और बीजेपी के नाम भी बताए गए हैं। हालांकि अब बीएमसी ने कपिल शर्मा से रिश्वत मांगने वाले अधिकारी का नाम बताने को कहा है। इस मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने भी ट्वीट किया कि, "कपिल भाई हमें घूस मांगने वालों के नाम बताइयें।

गौरतलब है कि कपिल हमेशा मोदी के एक प्रशंसक है के तौर पर रहे हैं। कपिल ने अपने एक ख़ास शो के लिए मोदी को आमंत्रित करने की भी इच्छा व्यक्त की थी। जिसमे कपिल ने कहा था कि, "अगर इस शो पर मोदी जी आते हैं तो हम राजनीति और पार्टी के बारे में बात नहीं करेंगे। मुझे पता है कि एक मिडिल क्लास फैमिली से आया कोई व्यक्ति आज हमारे देश का प्रधानमंत्री बन गया है। यह एक प्रेरणादायक कहानी है।" कपिल ने इस साल मार्च में 'कपिल शर्मा शो' में नरेंद्र मोदी को बुलाने को कहा था।

बहरहाल प्रधानमंत्री का प्रशंसक होना एक अलग बात है लेकिन जहां एक आम आदमी भ्रष्टाचार का सामना करने में असहाय है वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार भी इससे बचे हुए नहीं हैं। फिलहाल कपिल शर्मा अली असगर, सुनील ग्रोवर और नवजोत सिंह सिद्धू के साथ सोनी टीवी पर द कपिल शर्मा शो में काम कर रहे हैं। कपिल ने जल्द ही एक नई फिल्म को शुरू करने की भी जानकारी दी है।

साभार- हिंदुस्तान टाइम्स

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top