Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कपिल शर्मा के घर शादी संपन्न, ग्रीन शेरवानी और शाही लहंगे मेंं दोनों ने लूटी महफिल

कॉमेडियन कपिल शर्मा भी गिन्नी चतरथ के साथ पंजाब के जालंधर में शादी की। कपिल ने अपने होमटाउन में ही गिन्नी संग सात फेरे लिए।

कपिल शर्मा के घर शादी संपन्न, ग्रीन शेरवानी और शाही लहंगे मेंं दोनों ने लूटी महफिल
X

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ पंजाब के जालंधर में शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपिल अपने होमटाउन में ही गिन्नी संग सात फेरे लिए। दोनों की शादी में सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, रिचा शर्मा आदि सेलेब्स शरीक हुए।

इसे भी पढ़ेः Kapil Sharma Ginni Chatrath Pre Wedding Photos: कपिल-गिन्नी की Pre-Wedding सेरेमनी में शरीक हुए ये सेलेब्स, ऑन-स्क्रीन पत्नी संग कपिल ने यूं की मस्ती

इससे पहले कपिल और गिन्नी के घर पर शादी की कई रस्में हुई थी। जैसे चूड़ा सेरेमनी, मेहंदी की रम्स और माता का जागरण। कपिल ने शादी की एक रात पहले माता का जागरण रखवाया था जिसमें कपिल की मम्मी ने जमकर डांस किया। उनका ये डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था।

कहा जा रहा है कि कपिल-गिन्नी दो रिवाज से शादी करेंगे। 12 को हिंदू रीति-रिवाज और 13 दिसंबर को सिख रीति-रिवाज। लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

इसे भी पढ़ेः अचानक ब्लाउज खुल जाने के बाद भी डांस करती रही मॉडल, जज रह गए हैरान, काम के लिए इतना जुनून

बता दें कि कपिल शर्मा शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे। पहला रिसेप्शन 14 दिसंबर को अमृतसर में ही होगा जबकि दूसरा रिसेप्शन 24 दिसंबर को मुंबई में होगा। कहा जा रहा है कि मुंबई वाले रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सेलेब्स शरीक हो सकते हैं।

कपिल-गिन्नी की लव-स्टोरी बेहद दिलचस्प है। दोनों की मुलाकात एक शो के गौरान ही हुई थी। देखा जाए तो पहली नजर में ही गिन्नी कपिल को भा गई थी। जिसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर चला।

लेकिन दोनों के रिश्ते में एक वक्त ऐसा भी आया जब दोनों ने कुछ समय के लिए अपना रिश्ता तोड़ दिया। कपिल का उस वक्त स्ट्रगल का दौर था और वह अपने काम पर फोकस करना चाहते थे। लेकिन सफलता के बाद दोनों ने फिर से रिश्ता जोड़ लिया और आज दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top