logo
Breaking

कपिल शो में न्यू एंट्री, आ रहा ''कप्पू'' का भाई ''गप्पू''

कपिल अपने शो में एक बार फिर आपको डबल रोल में नजर आएंगे।

कपिल शो में न्यू एंट्री, आ रहा
मुंबई. स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने बेहद चर्चित शो 'द कपिल शर्मा शो' में रंग जमाने के लिए कुछ न कुछ नया बदलाव करते ही रहते हैं। जिससे उनका शो काफी हिट भी होता है। खबर के मुताबिक, कपिल शर्मा अपने दर्शकों के लिए एक बार फिर कुछ दिलचस्प बदलाव कर रहें है। जी हां- अब कपिल यानी 'कप्पू' आपको एक नए अंदाज में नजर आएंगे। बता दें कि जल्द ही 'कप्पू' बनने वाला है 'गप्पू'।
बता दें कि कपिल अपने इस शो में एक बार फिर आपको डबल रोल में नजर आएंगे। दरअसल, कपिल अपने पुराने शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में बिट्टू के किरदार में छाए हुए थे। रिपोर्ट के मुताबिक 'द कपिल शर्मा शो' में एक बार फिर से 'कप्‍पू' का भाई 'गप्‍पू' भी दिखेगा।
दरअसल, कपिल का कहना है कि शो में रंग जमाने के लिए और दर्शकों को शो में बनाए रखने के लिए हमेशा बदलाव करते रहना चाहिए। इस तरीके के बदलाव करने से कलाकारों को भी कुछ नया करने का मौका मिलता है और दर्शकों को कुछ नया देखने को। पहले भी शो में कपिल (बिट्टू) के जुड़वा भाई सिट्टू के रुप में नजर आए थे। इस बार फिर वे नई एक्सपेरिमेंट कर रहें है। जिसे लेकर वे बेहद ही एक्साइटेड हैं। बता दें कि शो में नई एंट्री को लेकर कपिल ने खुद ट्विटर पर में 'गप्पू' के नए लुक की तस्वीर पोस्‍ट की है उसमें लिखा कि 'हेलो मैं कप्पू का भाई गप्पू हूं, मैंने कप्पू का अकाउंट हैक किया है'।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top