Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना का खुलासा : जावेद अख्तर ने घर बुलाकर कहा था कि तुम्हारे पास आत्महत्या के अलावा नहीं बचेगा रास्ता

कंगना अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है। इस बार कंगना ने जावेद अख्तर को लेकर अपना बयान दिया है।

कंगना का खुलासा : जावेद अख्तर ने घर बुलाकर कहा था कि तुम्हारे पास आत्महत्या के अलावा नहीं बचेगा रास्ता
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड नेपोटिस्म का घमासान बढ़ता ही जा रहा है। इसमें सबसे पहले अपना पक्ष रखने और सुशांत को सपोर्ट करने वाली कंगना रनौत है। कंगना अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है। सुशांत की मौत के बाद कंगना ने एक वीडियो जारी किया था। कंगना ने अपने वीडियो में कई लोगों पर निशाना लगाया था।

अब एक बार फिर से कंगना ने कुछ खुलासे किये है। इस बार उन्होंने जावेद अख्तर को लेकर अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह भी कभी इसी दवाब से गुजर रही थी। तब उन्हें जावेद अख्तर ने अपने घर पर बुलाया था और समझाया कि राकेश रोशन और ऋतिक रोशन का बहुत बड़ा नाम है और वे बहुत बड़े खानदान से आते है। उनसे लड़ कर कोई फायदा नहीं होगा तुमको माफ़ी मांग लेनी चाहिए। कंगना ने बताया कि जावेद अख्तर ने उनसे यह भी कहा कि अगर उनसे माफ़ी नहीं मांगोगी तो तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा और वे लोग तुमको जेल में डलवा देंगे। तुम सुसाइड करने पर मजबूर हो जाओगी।

कंगना ने कहा कि उन्होंने देखा था कि सुशांत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बॉलीवुड में नेपोटिस्म और टैलेंट एक साथ नहीं चल सकते है। कंगना ने ये भी कहा कि मैं जानती हूं कि सुशांत की आदित्य चोपड़ा संग भी मतभेद हुए थे। जब मैंने सुल्तान ठुकराई थी तब उन्होंने मुझे भी धमकी दी थी कि वो अब कभी मेरे साथ काम नहीं करेंगे। यही सब सुशांत के साथ भी हुआ है। आपको बता दें कि एक्टर सुशांत ने बीते 14 जून को अपने घर पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी।

Next Story