Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big Breaking Entertainment : कंगना रानौत बनेंगी ''अम्मा''

कंगना रनौत आजकल एक फिर फिर चर्चाओं में है और उसकी वजह है कि कंगना बहुत जल्द ''अम्मा'' बनने जा रही हैं। कंगना ने खुद कन्फर्म किया है कि वो जल्द अम्मा बनकर सबके सामने आएँगी। जानिए क्या है पूरा मामला

Big Breaking Entertainment : कंगना रानौत बनेंगी

इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है और कई नामचीन हस्तियों के जीवन पर फिल्में बन चुकी हैं। इस कड़ी में एक नाम और जुड़ने जा रहा है तमिल अभिनेत्री व पॉलिटिशियन स्वर्गीय 'जया ललिता' का, जिन्हें लोग प्यार व सम्मान से 'अम्मा' भी कहा करते हैं।

दरअसल अभिनेत्री और पॉलिटिशियन स्वर्गीय 'जया ललिता' पर एक बायोपिक बनने जा रही है जिसमें लीड रोल कंगना रानौत करेंगी। इस फिल्म का तमिल में नाम 'थलाइवी' और हिंदी में नाम 'जया' होगा।

दोनों भाषाओं में बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन विजय करेंगे। विजय ने इससे पहले 'मद्रासपट्टिनम' और 'देइवा थिरुमगाल' जैसी मशहूर फिल्में बना चुके हैं।

कंगना के इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा की वो 'जया ललिता' की बायोपिक में काम करेंगी और इस फिल्म 'जया' का हिस्सा बन कर उन्हें बेहद खुशी है आपको बता दे कि कंगना रानौत इससे पहले 'मणिकर्णिका दी क्वीन ऑफ झाँसी' में कंगना झाँसी की रानी का रोल बखूबी निभा चुकी हैं। फ़िलहाल फिल्म के दूसरे पहलुओं पर काम जारी है और फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Next Story
Top