Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

72 वें कान फिल्म फेस्टिवल में कंगना करेंगी शिरकत, देखिये स्टाइलिश लुक

बॉलीवुड की 'झाँसी की रानी' कंगना रनौत अपने बेबाक और निडर विचारों के लिए चर्चाओं में रहती हैं। कंगना इस बार 72 वें कान फिल्म फेस्टिवल में दूसरी बार पार्टिसिपेट करने जा रही हैं। इस बार कंगना ने रेड कारपेट पर कुछ स्पेशल ड्रेस पहनने की सोची है।

72 वें कान फिल्म फेस्टिवल में कंगना करेंगी शिरकत, देखिये स्टाइलिश लुक

बॉलीवुड की 'झाँसी की रानी' कंगना रनौत अपने बेबाक और निडर विचारों के लिए चर्चाओं में रहती हैं। कंगना इस बार 72 वें कान फिल्म फेस्टिवल में दूसरी बार पार्टिसिपेट करने जा रही हैं। इस बार कंगना ने रेड कारपेट पर कुछ स्पेशल ड्रेस पहनने की सोची है ताकि कंगना पूरी दुनिया में अपनी सभ्यता को ग्लोबल लेवल पर प्रमोट कर सके।


कंगना 72 वें कान फिल्म फेस्टिवल के सिलसिले में 16 मई को वहां मौजूद रहेंगी और उनके करीबियों ने बताया कि वे इस बार भारतीय साड़ी में रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी। इस बार कंगना ने वेस्टर्न आउटफिट को ना कहा है। कंगना ने बताया कि इस फैसले के पीछे उनका मकसद साड़ी के तौर पर कंट्री वियर के जरिए वहां इंडिया को रिप्रजेंट करना है।


अपने इस फैसले से कंगना देसी बुनकरों की कारीगरी को एंडोर्स भी करना चाहती हैं। साथ ही कंगना इस बार साड़ी के जरिए 'विजेता की तरह जियो' की थीम को रिफ्लेक्ट करने वाली हैं। कंगना कहती हैं, 'कान जैसे ग्लोबल प्लेटफॉर्म्स पर बतौर इंडियन एक्टर हमारी जिम्मेदारी देश की महान और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को ज्यादा से ज्यादा ग्लोबल लेवल पर एंडोर्स करना चाहिए।


तभी मैंने अपनी स्टाइलिस्ट 'एमी पटेल' के साथ काफी विचार विमर्श किया है और हमने एक ब्रांड के साथ मिलकर एक यूनिक साड़ी बनवाई है । इस साड़ी के जरिए भुला दिए गए बुनकरों और उनकी कारीगरी के प्रति फिर से जागरूकता पैदा करना हमारा असली मकसद है।

Next Story
Share it
Top