Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना वायरस की चपेट में आई कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर दी इस बात की जानकारी

एक्ट्रेस कंगना रनौत कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होने सोशल मीडिया के जरिए दी है। कंगना ने एक दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल वे घर में ही क्वारांटीन हो गई हैं।

कोरोना वायरस की चपेट में आई कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर दी इस बात की जानकारी
X
कोरोना की चपेट में आई कंगना रनौत (फाइल फोटो)

अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से दी है। अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्होने बताया है कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। कंगना ने एक दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल वे घर में ही क्वारांटीन हो गई हैं।

कंगना ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि मैं पिछले कुछ दिनों से काफी थकी हुई और कमजोर महसूस कर रही थी। मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी। मैं हिमाचल जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवाना चाहती थी। लेकिन मैने इसे कल करवाया था। आज इसकी रिपोर्ट आई कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैंने खुद क्वारंटीन कर लिया है, मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है।

इसके आगे उन्होंने लिखा है कि अब मुझे पता चल गया है और मैं इसे खत्म कर दूंगी। आप लोग इसे अपने ऊपर हावी न होने दें। अगर आप इससे डरेंगे तो ये आपको और डराएगा। चलो इस कोरोना वायरस को हराते हैं। ये कुछ और नहीं है बस एक छोटे समय का फ्लू है जिसे खूब बल मिल रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में दिए एक बयान के कारण कंगना का ट्विटर हमेशा के लिए सस्बेंड कर दिया गया है। जिसके बाद वे अपनी बात भी के सामने लाने के लिए दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का इस्तेमाल कर रही हैं।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story