Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत ने की हॉलीवुड एक्टर Ryan Renolds की खिंचाई, स्क्रीन चुराने का लगाया आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज के कारण चर्चा में है। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने भारत में या बॉलीवुड पर नहीं बल्कि सीधा हॉलीवुड पर निशाना साधा है। दरअसल हाल ही में हॉलीवुड एक्टर रयान रेनॉल्ड्स (Ryan Renolds) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फ्री गाई’(Free Guy) के प्रमोशन के लिए यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में आप एक्टर को फैंस से कहते हुए सुन सकते हैं कि हॉलीवुड अब बॉलीवुड की नकल करने लगा है।

कंगना रनौत ने की हॉलीवुड एक्टर Ryan Renolds की खिंचाई,  स्क्रीन चुराने का लगाया आरोप
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज के कारण चर्चा में है। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने भारत में या बॉलीवुड पर नहीं बल्कि सीधा हॉलीवुड पर निशाना साधा है। दरअसल हाल ही में हॉलीवुड एक्टर रयान रेनॉल्ड्स (Ryan Renolds) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'फ्री गाई'(Free Guy) के प्रमोशन के लिए यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में आप एक्टर को फैंस से कहते हुए सुन सकते हैं कि हॉलीवुड अब बॉलीवुड की नकल करने लगा है। गुरुवार को रयान ने एक रिकॉर्डेड वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को 20th सेंचुरी स्टूडियोज़ (20th Century Studios) के ऑफिशियल इंडियन यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर मजाक करते हुए कहते हैं कि कैसे हॉलीवुड बेशर्मी के साथ बॉलीवुड फिल्मों की नकल कर रहे हैं। इसके बाद एक्टर ने कहा, "हां, हमारे अंदर कोई शर्म नहीं है, इसमें बिल्कुल भी शर्म की बात नहीं है।"


तो रयान की इस बात पर जवाब देते हुए कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। इस इंस्टा स्टोरी में एक्ट्रेस ने हॉलीवुड एक्टर पर निशाना साधा है। कंगना ने रयान पर तंज कसते हुए हॉलीवुड पर बॉलीवुड की स्क्रीन चुराने का आरोप लगाया है। रयान का बयान पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने इस पर लिखा है, "और हमारी स्क्रीन चुराने की कोशिश कर रहा है।" जानकारी के लिए बता दें कि हॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में भारत में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ होती हैं। वहीं बॉलीवुड की फिल्में हॉलीवुड की सिल्वर स्क्रीन पर कम ही रिलीज़ होती हैं।

दरअसल कंगना अपनी इसी बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर हैं और हॉलीवुड पर ये तंज कस कर एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी छवि कायम की है। आपको बता दें कि हाल ही में कंगना की 'थलाइवी' (Thalaivii) फिल्म रिलीज हुई है। यह फिल्म थिएटर्स में एक साथ ऑल ओवर इंडिया रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला है, कंगना ने अपनी इंस्टा शेयर पर लोगों के कई स्क्रीनशॉट्स शेयर किया हैं, जिसमें फैंस ने एक्ट्रेस की फिल्म की तारीफ की हैं।

Next Story