Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'तनुश्री' के बाद अब 'कंगना' की बहन ने अजय देवगन को लताड़ा, 'Tweet' कर कहा 'काला धब्बा'

'कंगना रानौत' और उनकी बहन 'रंगोली चंदेल' का गुस्सा आजकल सातवें आसमान पर है आलिया भट्ट के बाद अब उनके निशाने पर अजय देवगन आ चुके हैं।रंगोली ने एक ट्वीट(Tweet) उन्हें 'काला धब्बा' तक कह दिया। जानिए क्यों है रंगोली, अजय देवगन से इतनी नाराज।

X

'कंगना रानौत' और उनकी बहन 'रंगोली चंदेल' का गुस्सा आजकल सातवें आसमान पर है आलिया भट्ट के बाद अब उनके निशाने पर अजय देवगन आ चुके हैं। रंगोली, अजय से इस कदर नाराज हैं की उन्होंने उन्हें एक ओपन ट्वीट में ये तक कह दिया कि अजय जैसे लोगों की वजह से दुनिया में हमारा देश को महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधो की श्रेणी में एक काले धब्बे के तौर पर देखा जाता है।

जानिए क्या है पूरा मामला

कुछ दिन पहले अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर जारी किया गया लेकिन हंगामा उस वक्त मच गया जब ट्रेलर में संस्कारी बापू के नाम से मशहूर अलोक नाथ दिखाई दिये। आलोक नाथ को ट्रेलर में देख लोगों का गुस्सा भड़क गया और इस पर तीखी प्रतिक्रिया मिली बाद में मेकर्स को सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा। लेकिन जबसे इस मामले पर अजय देवगन आलोक नाथ का बचाव कर रहे हैं तबसे #MeToo का समर्थन करने वालों को अजय की ये बात रास नहीं आ रही है।

आपको बता दे कि आलोकनाथ पर भी फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर 'महिला यौन उत्पीड़न' का आरोप लग चूका है जिस पर आलोक नाथ ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था।


इसी कड़ी में रंगोली ने ट्वीट कर लिखा "​​जंहा तक महिलाओं के खिलाफ अपराध का संबंध है इन पुरुषों की वजह से हमारा देश दुनिया के नक्शे पर एक काला धब्बा है #MeToo का मजाक उड़ाने के लिए बॉलीवुड आपकी वजह से शर्मिंदा है"। रंगोली चंदेल ने अभिनेता अजय देवगन को आरोपी यौन उत्पीड़नकर्ताओं के आरोपी पर कार्रवाई पर 'बेशर्मी से बचाव' करने के लिए जमकर फटकार लगाई है।


रंगोली यही नहीं रुकी और कहा "ये लोग सत्ता और पैसे के नशे में हैं, वे साथी उत्पीड़न करने वालों का समर्थन करके आंदोलन को खराब कर रहे हैं और पीड़ितों का मज़ाक उड़ा रहे हैं, साथ ही बेशर्मी से अपने काम को बहाना बनाना और आरोपियों का बचा रहे हैं जो केवल चुप रहकर दूसरों की तकलीफ का आनंद लेते हैं, क्योंकि यह किसी और की बेटी के साथ हो रहा लेकिन दुनिया गोल है और ''कर्मा'' को भूलना नहीं चाहिए जो लौट कर आता है"।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top