Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तो क्या नहीं बचा है कंगना रनौत के पास कोई काम, एक्ट्रेस ने आखिर क्यों कही कम टैक्स दे पाने की बात?

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक नई बात अपने फैंस के सामने रखी है। कंगना ने हाल ही में बताया कि उन्होंने पिछले साल का आधा भी टैक्स नहीं दे पाया है क्योंकि उनके पास काम नहीं है। कंगना ने ये भी कहा कि ऐसा पहली बार है जब उन्हें टैक्स भरने देरी हुई है।

Kangana Ranaut says she is highest tax paying actress but because of no work have not paid half of last year tax
X

तो क्या नहीं बचा है कंगना रनौत के पास कोई काम, एक्ट्रेस ने आखिर क्यों कही कम टैक्स दे पाने की बात?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानो को लेकर काफी मशहूर है। वह अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से हर मुद्दे पर अपनी राय पब्लिक के सामने रखती है। ट्विटर पर उनका अकाउंट भी उनके स्पष्टवादी विचारों को लेकर ही हमेशा के लिए बंद कर दिया गया था। अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक नई बात अपने फैंस के सामने रखी है।


कंगना ने हाल ही में बताया कि उन्होंने पिछले साल का आधा भी टैक्स नहीं दे पाया है क्योंकि उनके पास काम नहीं है। कंगना ने ये भी कहा कि ऐसा पहली बार है जब उन्हें टैक्स भरने में देरी हुई है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी शेयर की है। कंगना ने लिखा, 'मैं अपनी इनकम का 45 प्रतिशत टैक्स में देकर सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली स्लैब में आती हूं। मैं सबसे ज्यादा टैक्स पे करने वाली एक्ट्रेस हूं, लेकिन काम ना होने की वजह से मैंने पिछले साल का आधा टैक्स नहीं भरा है।'

कंगना ने आगे कहा कि यह पहली बार हुआ है जब उन्हें टैक्स भरने में देरी हुई है। लेकिन सरकार मेरे पेंडिंग टैक्स मनी पर इंट्रेस्ट लगा रही है। बता दें कि एक्ट्रेस हाल ही में अपने होमटाउन से मुंबई वापस लौटी हैं। वहां पहुंचकर उन्होंने अपने ऑफिस का जायजा लिया जिसे पिछले साल बीएमसी ने आधा तोड़ दिया था। एक्ट्रेस का इस बात पर कहना था कि उद्धव सरकार ने उनसे बदला लेने के लिए यह काम करवाया है। क्योंकि बीते साल एक्टर सुशांत सिंह के निधन के बाद कंगना ने उद्धव सरकार के खिलाफ जमकर बोला था।

और पढ़ें
Next Story