Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्विटर पर लोगों से की चीन के सामान का बहिष्कार करने की अपील

कंगना रनौत ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि हमे अपने सैनिको और सरकार का साथ देना चाहिए और आत्मनिर्भर बनना चाहिए।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्विटर पर लोगों से की चीन के सामान का बहिष्कार करने की अपील
X

कंगना रनौत बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा है जो अपने बेबाक बयानों से सुर्खियों में बनी रहती है। कंगना को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है। वह जो भी बयान देती है उस पर अड़ी रहती है। अभी फिलहाल में ही कंगना एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड पर जम कर बरसी थी और बॉलीवुड में हो रहे नेपोटिस्म को लेकर उन्होंने कई खुलासे किए। उन्होंने बड़े बड़े सेलिब्रिटीज को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया।

कंगना ने अपने शेयर किए गए वीडियो में कहा कि बॉलीवुड में माफिया बैठे है जो कि बाहर से आने वाले टैलेंट को जिनका कोई गॉडफादर नहीं होता उन्हें स्टारकिड्स के आगे झुका देते है। कंगना का नेपोटिस्म पर उठाया गया यह मुद्दा काफी गरमा गया है और कई सेलिब्रिटीज ने भी इसमें कंगना की ही तरह नेपोटिस्म पर खुल कर अपनी बात रखी है।

अब फिलहाल ट्विटर पर दोबारा से कंगना का एक वीडियो उनके अकॉउंट से शेयर किया गया है जिसमें कंगना इस बार नेपोटिस्म नहीं बल्कि बॉर्डर पर शहीद हो रहे हमारे जवानों के बारे में कह रही है। वह चीन के सामान का बहिष्कार करने का बोल रही है और अपने देश को सुरक्षित रखने को बोल रही है। उन्होंने ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए यह वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में कंगना ने कहा "मैं लद्दाख में भारतीय सेना पर हुए क्रूर चीनी हमले की निंदा करती हूँ। चीन हमारे लद्दाख पर लालची नजरे गड़ाये बैठा है। उसी वजह से हमारे ना जाने कितने जवान शहीद हो गए है। हमें और राष्ट्र को हमारे शहीदों के बलिदान को नहीं भूलना चाहिए। हमारे बहादुरों के सर्वोच्च बलिदान का सम्मान करने और चीन को सबक सिखाने का यह सही समय है। कंगना ने कहा कि हमे अब चीन के हर सामान का बहिष्कार करना चाहिए जिससे भी उसको फायदा पहुँचता हो। हम प्रतिज्ञा लेते है कि हम अपने देश और सरकार का साथ देंगे। आत्मनिर्भर बनेंगे और चीन के हर सामान का बहिष्कार करेंगे। जय हिन्द।"

देखें कंगना का वीडियो:


Next Story