Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत ने कहा, सुशांत केस में जो मैंने कहा अगर उसे साबित नहीं कर सकी तो लौटा दूंगी पद्मश्री

कंगना अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है। वह हर मुद्दे पर खुल कर अपना पक्ष रखती है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में भी कंगना ने खुल कर बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिस्म को लेकर अपनी बात सबके सामने रखी है।

कंगना रनौत ने कहा, सुशांत केस में जो मैंने कहा अगर उसे साबित नहीं कर सकी तो लौटा दूंगी पद्मश्री
X

बॉलीवुड की निडर और बेबाक कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को लेकर हर बार अपनी बात को खुल कर रखा है। कंगना अपने बेबाक बयानों के लिए काफी जानी जाती है। उन्होंने सुशांत के केस में भी बॉलीवुड में हो रहे भाई- भतिजवाद को लेकर खुल कर कहा। कंगना ने कई बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करके बॉलीवुड पर बाहरी लोगों को काम ना देने पर सवाल उठाये है।

कंगना रनौत ने कहा कि सुशांत के मामले पर बात करने के लिए उन्हें पुलिस ने बुलाया था पर उन्होंने कहा कि वह मनाली में है तो किसी को उनका बयान लेने के लिए भेज दिया जाए पर बाद में पुलिस की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया। कंगना ने कहा कि अगर सुशांत के केस में मैंने जो भी कुछ कहा है। वो सच नहीं हुआ तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी।

कंगना बोली कि अगर उनसे कोई भी सवाल या जवाब किया गया तो वह सब साफ साफ और खुल कर अपना पक्ष सबके सामने रखेंगी। उन्होंने कहा कि सब जानते है कि बॉलीवुड के माफिया कैसे आउटसाइडर को अनदेखा करते है।

सुशांत को भी ऐसे ही साइड किया गया है। कंगना सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर खुल कर अपनी बात रखते हुए आ रही है।

Next Story