Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आखिर क्यों कंगना ने कहा, 'राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलते', सोशल मीडिया पर यूजर को दिया तगड़ा जवाब

हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनाउत कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनसे कोरोना रिपोर्ट मांगी।

Kangana Ranaut reply to all demons question her credibility shares negative Covid-19 report
X

आखिर क्यों कंगना ने कहा, राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलते

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनाउत(Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। सोशल मीडिया पर अक्सर आम मुद्दो को लेकर वह अपने विचार साझा करती ही रहती है। इसके अलावा वह ट्रोलर्स की क्लास लगाने में भी पीछे नहीं रहती है। हाल ही में एक विवादित कंटेंट के कारण कंगना का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए बंद कर दिया गया था। जिसके बाद से एक्ट्रेस अपने विचार इंस्टाग्राम के जरिए लोगो तक पहुंचाती है।

हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनाउत कोविड-19(Covid-19) पॉजिटिव पाई गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में कंगना ने बताया कि कैसे उन्होंने इस कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीती। कंगना ने अपनी वीडियो में लोगो को कोरोना से न डरने और चीज़ो के प्रति सकारात्मक रहने की सलाह दी। इस वीडियो के शेयर करने के बाद लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनसे कोरोना रिपोर्ट मांगी। लोगो का कहना था कि कंगना झूठ बोल रही हैं। इस पर कंगना ने ट्रोलर्स को तगड़ा जवाब दिया है।


दरअसल कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में अपनी कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट शेयर की है। कंगना ने स्टोरी शेयर करते हुए उस पर लिखा है, सभी राक्षस जो मेरी रिपोर्ट मांग रहे थे, क्योंकि जैसे वो हैं, उन्हें दुनिया वैसी ही दिखायी देती है, उनके लिए ये रही रिपोर्ट… एक राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलता… जय श्रीराम।

और पढ़ें
Next Story