Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''मेंटल है क्या'' के लिए कंगना नहीं करीना थी पहली पसंद, इस वजह से करीना ने छोड़ दी थी ये फिल्म

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म मेंटल है क्या को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल इस फिल्म को कंगना से पहले करीना को ऑफर किया गया था।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना की अपकमिंग फिल्म मेंटल है क्या इन दिनों सुर्खियों में छाई हुईं है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि फिल्म मेंटल है क्या के लिए कंगना नहीं बल्कि करीना मेकर्स की पहली पसंद थी लेकिन एक वजह के चलते उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

इस वजह से करीना ने छोड़ी थी फिल्म-

बता दें कि एकता कपूर साल 2013 में बदतमीज दिल नाम की एक फिल्म बनाने जा रही थी। जिसके लिए उन्होंने करीना कपूर से संपर्क किया था। बता दें कि करीना को ये फिल्म काफी बोल्ड लगी थी क्योकि इस फिल्म में एक्ट्रेस को काफी बोल्ड सीन्स देने थे जिसके लिए वे तैयार नहीं हुई और करीना ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

बदतमीज दिल की बदली कहानी है ये फिल्म-

बता दें कि फिल्म मेंटल है क्या एकता की पहली फिल्म बदतमीज दिल की ही बदली हुई स्क्रिप्ट है। इस फिल्म को अब पहले से भी ज्यादा बोल्ड बना दिया है। बता दें कि इस फिल्म में कंगना और राजकुमार राव बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए दिखेंगे। यह एक इरोटिक थ्रिलर फिल्म होगी।
बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मेंटल है क्या का पोस्टर रिलीज हुआ था। जिसमें कंगना और राजकुमार राव एक अलग रूप में दिखाई दिए थे। कंगना की इस फिल्म का दर्शक काफी बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं।
Next Story
Top