Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत ने धमकी देने वालों के खिलाफ दर्ज कराई FIR, पोस्ट शेयर कर सोनिया गांधी से कही ये बात

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने किसानों को लेकर के एक बयान दिया था जिस कारण लोगों ने उनका खूब विरोध किया है। इसके बाद एक्ट्रेस को धमकियां भी मिलने लगी। तो अब एक्ट्रेस ने इन धमकियों के खिलाफ एफआईआर (Kangana Ranaut lodges FIR) दर्ज कराई है

कंगना रनौत ने धमकी देने वालों के खिलाफ दर्ज कराई FIR, पोस्ट शेयर कर सोनिया गांधी से कही ये बात
X

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने अकाउंट्स से कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वह अपने बयानों को लेकर के काफी चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों कंगना ने किसानों को लेकर के एक बयान दिया था जिस कारण लोगों ने उनका खूब विरोध किया है। इसके बाद एक्ट्रेस को धमकियां भी मिलने लगी। तो अब एक्ट्रेस ने इन धमकियों के खिलाफ एफआईआर (Kangana Ranaut lodges FIR) दर्ज कराई है और इसी के साथ अपने इंस्टा अकाउंट (Kangana Ranaut Instagram) से एक लंबा चौड़ा नोट भी शेयर किया है।

पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपना एक फोटो शेयर किया है जिसमें कंगना बल्यू कलर का सलवार सूट पहने दुपट्टे के साथ सिर को ढंके हुए दिखाई दे रही है। वह अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) और अपनी मां आशा रनौत (Aasha Ranaut) के साथ गोल्डन टेम्पल (Golden Temple) में मत्था टेकती और प्रार्थना करती दिख रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में एफआईआर की फोटो भी शेयर की है। इसी के साथ पोस्ट के कैप्शन में अपने विवादित बयान के बारे में लिखा है और बताया है कि उन्हें बठिंडा के एक युवक ने सरेआम जान से मारने की धमकी दी है। इस पर एक्ट्रेस ने कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पंजाब के सीएम (Punjab CM) से इस मामले में संज्ञान लेने और कार्रवाई करने के लिए भी कहा है। एक्ट्रेस ने लिखा है, "देश मेरे लिए सर्वोपरि है, इसके लिए मुझे बलिदान भी देना पड़े तो मुझे स्वीकार्य है, पर मै ना डरी हूं ना कभी डरूंगी, देश के हित में, गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने उन्हें सपोर्ट किया है और कमेंट सेक्शन में लिखा है कि हम आपके साथ हैं मैडम।

बता दें कि कंगना के 'खालिस्तानी टेररिस्ट' (Khalistani Terrorist) वाले बयान पर उनके खिलाफ दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (Delhi Sikh Gurdwara Management Community) की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी और साथ ही शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के लीडर मंजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने उनके खिलाफ या तो सख्त कार्रवाई करने या उन्हें मेंटल हॉस्पिटल भेजने की मांग की थी। इसके अलावा एक्ट्रेस को दिल्ली असेंबली की तरफ से समन जारी कर 6 दिसंबर को हाजिर होनी को लिए कहा था। इस पर एक्ट्रेस ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) पर निशाना साधते हुए उन्हीं पर सवाल खड़े कर दिए थे और पूछा था कि क्या वो सभी सिखों को खालिस्तानी मानते हैं।

Next Story