Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना और रितिक की लड़ाई में आया नया मोड़, अब इस अंदाज में भिडेंगे दोनों सेलिब्रिटिज

कंगना रनौत और रितिक रोशन की लड़ाई ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। दोनों ही सेलिब्रिटिज अब सिनेमाघरों में लड़ाई करते नजर आएंगे।

कंगना और रितिक की लड़ाई में आया नया मोड़, अब इस अंदाज में भिडेंगे दोनों सेलिब्रिटिज

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। कंगना अपनी आगामी फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी की तैयारियों में काफी बिजी हैं।

वहीं रितिक रोशन भी अपनी फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। खबर ये आ रही हैं कि दोनों अब सिनेमाघरों में आमने-सामने टकराएंगे।

इसे भी पढ़ेः हार्पर बाजार मैगजीन के कवर के लिए कंगना रनौत हुईं इतनी बोल्ड कि शर्म आ जाए

सूत्रों के अनुसार, कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग पूरी हो गई है लेकिन अभी फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम बचा हुआ है। जिस कारण फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है।

कहा ये जा रहा है कि फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। वहीं रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। इसी वजह से सिनेमाघरों में फिल्मों के कारण दोनों सेलिब्रिटिज आमने-सामने होंगे।

वैसे कंगना रनौत और रितिक रोशन का झगड़ा एक साल पुराना है। दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप के बाद ही झगड़ा शुरु हुआ। लेकिन अब शायद सिनेमाघरों में दोनों स्टार्स की टक्कर हो सकती है।

इसे भी पढ़ेः आखिर कंगना ने शादी को लेकर दिया बयान, कहा- शादी का मन बनाया लेकिन...

फिल्म मणिकर्णिका में झांसी की रानी के संघर्ष को फिल्म के जरिए दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। फिल्म के जरिए बताने की कोशिश होगी कि कैसे 1857 के विद्रोह में रानी लक्ष्मीबाई ने जाबांज तरीके से अंग्रेजों के खिलाफ युद्ध किया।

वहीं रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 एक बायोपिक ड्रामा फिल्म है। सुपर 30 को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी इसे प्रोड्यूस करेंगे।

Next Story
Top