Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच फिर होगी जंग, बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी दोनों फिल्में

कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच एक समय पर काफी गहरा रिश्ता था लेकिन कुछ वजहों से दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। दोनों के बीच का पर्सनल झगड़ा भले ही आजकल शांत हो लेकिन लगता है कि दोनों सितारों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त लड़ाई होने वाली है।

कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच फिर होगी जंग, बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी दोनों फिल्में

कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच का पर्सनल झगड़ा भले ही आजकल शांत हो लेकिन लगता है कि दोनों सितारों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त लड़ाई होने वाली है। कंगना की फिल्म 'मेंटल है क्या' और रितिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही हैं। आपको बता दे कि दोनों एक समय पर गहरे रिश्ते में थे लेकिन कुछ वजहों से दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। ऐसे में दोनों की फिल्मों के एक साथ रिलीज होना काफी दिलचस्प होगा।

रितिक रोशन की सुपर 30 इस साल 26 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरने वाली थी, और कंगना रनौत की मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी भी उसी तारीख को रिलीज़ होनी थी। लेकिन बाद में रितिक की फिल्म 'सुपर 30' को 26 जुलाई तक टाल दिया गया था। दूसरी तरफ कंगना की फिल्म 'मेंटल है क्या' पहले से ही विवादों में उलझ चुकी है।


फिल्म के पोस्टर रिलीज होते ही डॉक्टरों की संस्था ने फिल्म पर सवाल उठाए थे। 'मेंटल है क्या' पहले शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' के साथ 21 जून को रिलीज होने थी लेकिन एकता कपूर के प्रोडक्शन ने फिल्म को कुछ पैचवर्क की वजह बताकर रिलीज से रोक लिया था। अब नई डेट फाइनल की गई है और मेकर्स ने मुताबिक फिल्म रितिक रोशन की फिल्म के साथ 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगी।


ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' एक गणितज्ञ 'आनंद कुमार' के जीवन पर आधारित है। दोनों फिल्मों के फर्स्ट लुक पोस्टरों ने दर्शकों में फिल्मों को लेकर काफी रुचि बढ़ा दी है और अब जब दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दुसरे से भिड़ेंगी तो किस फिल्म को सफलता मिलेगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा। कंगना की आखिरी रिलीज फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी' बड़ी हिट फिल्म थी जबकि रितिक रोशन को एक बड़ी हिट फिल्म की जरुरत है।

Next Story
Share it
Top