logo
Breaking

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने शेयर की न्यूड फोटो, हुई वायरल

तस्वीर में काम्या ने मिडिल फिंगर से लिपस्टिक पकड़ रखी है।

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने शेयर की न्यूड फोटो, हुई वायरल

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं। टीवी शोज में संस्कारी सास-बहु के किरदार में नजर आने वाली काम्या ने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है।

दरअसल काम्या ने यह तस्वीर बोल्ड सब्जेक्ट्स पर आधारित फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’के सपोर्ट में पोज किया है। इसके पीछे एक मुहीम है जो एकता कपूर की फिल्म लिपस्टिक अंडर माई बुर्का के लिए चलाई जा रही है।

सेंसर बोर्ड ने ऐसी बहुत सील फिल्मों को रिलीजिंग सर्टिफिकेट देने से इंकार किया है जो महिलाओं के मुद्दों पर आधारित होती है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपनी एक बैकलेस तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। वह एकता कपूर के एक कैम्पेन को सपोर्ट कर रही हैं। तस्वीर में काम्या ने मिडिल फिंगर से लिपस्टिक पकड़ रखी है।

सेंसर बोर्ड के इसी रवैये का शिकार फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’भी है। इस फिल्म के सपोर्ट में फिल्म और टेलिविजन प्रोड्यूर एकता कपूर ने एक कैम्पेन चलाया हुआ है जिसका नाम है ( #lipstick rebellion )।

इसी कैम्पेन को कामयाब बनाने के लिए टीवी जगत से कई बड़ी हस्तियां अपने-अपने खास अंदाज में इस कैम्पेन को सपोर्ट कर रही हैं और लिपस्टिक के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर रही हैं।

आखिरकार कई तरह के विवादों से जूझने के बाद फिल्म अब 21 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है। इईस कैंपेन के लिए बहुत सी टीवी हीरोइनों ने पोज दिया है।

Share it
Top