Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: कल्कि को पसंद हैं लड़कों के ये तीन अंग, वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में कल्कि कोचलीन की फिल्म ''जिया और जिया रिलीज हुई है।

VIDEO: कल्कि को पसंद हैं लड़कों के ये तीन अंग, वीडियो हुआ वायरल

कल्कि कोचलीन इन दिनों अपनी फिल्म ‘जिया और जिया’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में कल्कि के साथ ऋचा चड्डा भी मुख्य भूमिका में है।

फिल्म जिया और जिया हाल ही में रिलीज हुई है, फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब कल्की से पूछा गया कि उन्हें लड़कों के सबसे अच्‍छे कौन से 3 अंग लगते हैं।

इस पर कल्की कोचलीन मस्ती भरे अंदाज में जवाब देते हुए कहती हैं कि मुझे लड़कों की पीयर्सिंग, आईब्रो और आइज सबसे ज्यादा अट्रेक्टिव लगती है।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: आकाश ने इस एक्ट्रेस का छुआ गुप्तांग, वीडियो वायरल

ऋचा चड्डा की इमेज

ऋचा चड्डा की बॉलीवुड में एक बोल्ड एक्ट्रेस की इमेज बनी हुई है। इस इमेज को वह किस तरह से देखती हैं? पूछने पर वह जवाब देती हैं, ‘मेरा मानना है कि इमेज कोई भी एक्टर खुद नहीं बनाता, फिल्में करते-करते उसकी एक इमेज बन जाती है।

इसे भी पढ़ें: जब जिस्मफरोशी के गंदे धंधे में फंसी ये 5 मशहूर अभिनेत्रियां

ऋचा का किरदार

ऋचा का मानना है कि फिर एक्टर की इमेज फिल्में ही ब्रेक करती हैं। मैंने फिल्म ‘गैंग्स आॅफ वासेपुर’ में काम किया, इसके बाद फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ में काम करने का मौका मिला। ‘फुकरे’ भी की। लेकिन लोगों को आज भोली पंजाबन और ‘गैंग्स आॅफ वासेपुर’ में निभाया मेरा किरदार ज्यादा याद है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 11: हितेन से 20 बच्चे पैदा करना चाहती है ये एक्ट्रेस

फिल्म जिया और जिया की कहानी

गौरतलब है कि फिल्म जिया और जिया में ऋचा और कल्कि दोनों का नाम जिया है। लेकिन दोनों जिया का बिहेव एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं। एक जिया जीवन और खुद से निराश है लेकिन चेहरे पर हंसी रखने का नाटक करती है। वहीं दूसरी जिया काफी अल्हड़ है जो जिंदगी को जीना जानती है।

Next Story
Top