Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''कलंक'' का टीजर रिलीज, 21 साल बाद साथ नजर आए संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

करन जौहर की मल्टीस्टारकास्ट फिल्म ''कलंक'' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म का पहला टीजर 12 मार्च को रिलीज किया जायेगा। फिल्म कलंक में संजय और माधुरी 21 साल बाद साथ आ रहे हैं।

करन जौहर की मल्टीस्टारकास्ट फिल्म 'कलंक' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है।फिल्म का फर्स्ट लुक और पोस्टर भी मीडिया में रिलीज किये जा चुके हैं। फिल्म के मेकर्स ने घोषणा की है कि फिल्म का पहला टीजर 12 मार्च को रिलीज किया जायेगा। फिल्म कलंक आजकल बहुत चर्चाओं में हैं। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

फिल्म 'कलंक' एक पीरियड फिल्म है और इस फिल्म में बॉलीवुड के कई नामी चेहरे एक साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी दिखाई देगी , बता दे कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित आखिरी बार साल 1997 में आई फिल्म ' महानता' में दिखाई दिए थे।

फिल्म कलंक में संजय और माधुरी 21 साल बाद साथ आ रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट 19 अप्रैल 2019 को रिलीज की जाएगी लेकिन ऐसी खबरें भी आ रही है कि 'गुड़ फ्राइडे' और महावीर जयंती की वजह से फिल्म को 2 दिन पहले भी रिलीज किया जा सकता है ।

फिल्म कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिकाओं में हैं ।

Next Story
Top