Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'कलंक' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5 : वीकेंड को लगा 'कलंक', बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हुई 'ढेर'

करण जौहर की मल्टीस्टारकास्ट फिल्म 'कलंक' ने अपने पहले वीकेंड पर ही दम तोड़ दिया । फिल्म ने रविवार को बेहद फीका कलेक्शन किया।

कलंक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5 : वीकेंड को लगा कलंक, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हुई ढेर
X

करण जौहर की मल्टीस्टारकास्ट फिल्म 'कलंक' को नामचीन सितारों से भी कोई खास लाभ नहीं मिला, फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर बेहद निराशाजनक कलेक्शन किया। फिल्म 'कलंक' ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर महज 9.50 करोड़ रुपये कमाए जो इस फिल्म का सबसे कम कलेक्शन है। 'कलंक' अब तक बॉक्स ऑफिस पर 63.90 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है लेकिन करण जौहर जैसे मेकर के लिए इतना कलेक्शन घाटे के समान है।

80 करोड़ रुपये के अपने बजट और वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित जैसे कलाकारों के शानदार बजट को ध्यान में रखतेहुए, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमजोर प्रदर्शन कर रही है। हालांकि विदेश में फिल्म अपनी जगह बनाये रखने में कामयाब है। फिल्म को लेकर क्रिटिक्स की तरफ से लगातार की जा रही आलोचनाओं का नुकसान 'कलंक' के कलेक्शन पर दिखाई दे रहा है।

तरण आदर्श ने फिल्म 'कलंक' के निराशाजनक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा दी । तरण आदर्श ने कहा कि फिल्म अपनी अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतर पा रही है। फिल्म की धीमी रफ्तार को इसकी मुख्य कमी बताया जा रहा है। तरण ने फिल्म के शनिवार तक किये गए कलेक्शन पर अपनी जानकारी को सोशल मीडिया पर साँझा किया।





'कलंक' को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म के लिए पहला वीकेंड कुछ राहत लेके आ सकता है लेकिन इसका उल्टा असर रविवार को दिखाई दिया जब फिल्म के लिए दर्शकों की संख्या में भारी कमी दिखाई दी। अब देखना ये होगा कि फिल्म 'कलंक' अपने 80 करोड़ रुपये बजट को भी पूरा कर पायेगी यां ये फिल्म करण जौहर के लिए घाटे का सौदा साबित होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story