logo
Breaking

Kalank Box Office Collection Day 3: 'कलंक' की ताबड़तोड़ कमाई, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म कलंक बॉक्स जो 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है, 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है।

Kalank Box Office Collection Day 3:

करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म कलंक बॉक्स जो 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है, 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है। अपनी रिलीज़ के पहले दो दिनों में ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 33.05 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। पीरियड ड्रामा कलंक ने अपने तीसरे दिन अच्छा कारोबार किया और फिल्म ने 14 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

कलंक ने बुधवार को 21.6 करोड़ रुपये में शानदार ओपनिंग की लेकिन गुरुवार को दर्शकों की संख्या में गिरावट देखी गई। फिल्म को शुक्रवार को (गुड फ्राइडे) और महावीर जयंती की छुट्टी का पूरा फायदा मिला और फिल्म ने मानते हुए लगभग 14 करोड़ रुपये कमाए। इस तरह कुल मिलाकर फिल्म 47.05 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है।

जब करण जौहर ने फिल्म 'कलंक' की घोषणा की थी तो दर्शक बड़े पर्दे पर करण का जादू देखने के लिए उत्साहित थे। लेकिन फिल्म आलोचकों को प्रभावित करने में विफल रही। आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित सहित कई स्टार कलाकारों के बावजूद फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी। फिल्म की धीमी गति को इसकी बड़ी खामी माना गया। लेकिन क्रिटिक्स को पसंद न आने के बावजूद फिल्म कलंक दर्शकों को पसंद आ रही है।

Share it
Top