Top

Interview / 'कवचम' अभिनेत्री काजल अग्रवाल का बड़ा खुलासा, बताया कहां थीं महीनों तक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 7 2018 4:13PM IST
Interview / 'कवचम' अभिनेत्री काजल अग्रवाल का बड़ा खुलासा, बताया कहां थीं महीनों तक

बॉलीवुड और तमिल अभिनेत्री काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कवचम को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में काजल लीड रोल में हैं जिसके लिए उनकी खुशी देखते ही बन रही है। काजल अग्रवाल एक ऐसी फिल्म अभिनेत्री हैं जो अपनी जिंदगी से जुड़ी बातों को सीक्रेट ही रखती हैं। बहुत कम लोग ही जानते हैं कि काजल लंबे समय से बीमार थीं और डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट बताया था। काजल को ऑटोइम्‍यून नाम की बीमारी थी जिसमें रूमेटाइड अर्थराइटिस, टाइप1 डायबिटीज, थायराइड समस्‍या, ल्‍यूपस, सोराइसिस, जैसी कई बीमारियां देखने को मिलती हैं।

काजल अब इस बीमारी से ठीक हो चुकी हैं। बहरहाल काजल के फिल्मी सुर्खियां लगातार गर्म हैं। हाल में फिल्म कवचम के टीजर लांच पर काजल को एक अभिनेता ने जबन किस कर डाला था। दरअसल, काजल हैदराबाद में फिल्म 'कवचम' के टीजर लान्च पर पहुंची थीं, मंच पर फिल्म के कलाकार मौजूद थे इनमें से उन्होंने अपने सह कलाकार छोटा के नायडू का परिचय करवाया, नायडू ने उन्हें अचानक कंधे और गाल पर किस कर दिया। यह देख काजल सकपका गईं लेकिन बात किसी तरह संभल गई। 

अब बात करते हैं काजल के फिल्म कवचम में काम करने की तो हाल में काजल ने अपनी बीमारी और कॅरियर से जुड़ी कुछ खास बातें साझा की हैं। काजल ने अपनी बीमारी का जिक्र किया है। काजल कहती हैं कि, मैंने सोचा कि मुझे अपनी प्रथमिकताओं डिसाइड करनी होंगी साथ ही अपनी सेहत पर भी ध्यान देना होगा। फिल्म (Awe) की मेकिंग के दौरान मैं काफी बीमार हो गई थी। मैं चलने फिरने तक में समर्थ नहीं थी।  

मुझे खुद अहसास नहीं था कि ऑटोइम्‍यून नाम की कोई बीमारी मुझे है, मैं तो जैसे काम की मैराथन रेस में भाग रही थी। शायद भगवान खुद चाहते थे कि मैं काम से थोड़ा ब्रेक लूं इसलिए मैंने अपनी हेल्द पर फोकस करना सही समझा। 

फिर मैंने अपना एक हेल्थी लाइफ स्टाइल फॉलो किया लेकिन फिर भी मुझे रोजाना शाम को लगातार बुखार रहने लगा। मैं तनाव में आ गई फिर मैंने डॉक्टर्स को दिखाना सही समझा। मैं साल 2018 में बहुत बिजी थी इस साल मेरे पास ढेरों प्रोजेक्ट थे। इन फिल्मों का हिस्सा बनना मेरी खुशनसीबी थी।

मुझे बेहतरीन फिल्मों में दमदार रोल्स मिले थे जिनके लिए मैं कबसे इंतजार में थी ऐसे में काम से लंबा ब्रेक लेना मेरे लिए नामुमकिन था। पर मैंने कुछ ब्रेक लेकर हेल्द पर फोकस किया, कुछ दिनों बेड रेस्ट पर रही। अंत भला तो सब भला और अब मैं पूरी तरह ठीक हूं। 

काजल अग्रवाल ने 2018 में रिलीज हुई फिल्म Awe में एक राइटर का रोल प्ले किया था। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई। अब साल 2019 में काजल पूरी तैयारी से धमाल मचाने के लिए आ रही हैं। इस साल वह कमल हासन जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ भी काम करेंगी। 

फिलहला आपको बता दें कि काजल अग्रवाल फिल्म कमचम में बल्लेमकोंडा साई स्रीनिवास, मेहरीन परिजादा के साथ काम कर रही हैं।  ये एक तेलुगु फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन स्रनिवास मल्लिमा ने किया है। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है फिल्म में काजल मासूम मुस्कुराहट के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए काजल ने बताया कि इस फिल्म में काम करना सपना सच होने जैसा है। फिल्म में स्रीनिवास एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं।

काजल का कहना है कि फिल्म में अपने रोल को देखने की बजाय मुझे फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी रोचक लगा। मैं पिछली फिल्मों जो रोल्स किए हैं वो दर्शकों को काफी पसंद आए, पता नहीं क्यों पागलों जैसे डिप्रेस लड़की वाले रोल्स में लोग मुझे पसंद करते हैं( हंसते हुए), बहरहाल मैं अपने किरदारों में लगातार प्रयोग कर रही हूं ताकि मेरे काम में वैरयटी बनी रहें। इस बार कवचम में भी अनोखी किरदार में हूं। इस फिल्म में आप लगातार अंदाजे लगाते रहेंगे और फिल्म आपको संस्पेंस में रखकर लगातार बांधे रहेगी।  

काजल अग्रवाल ने अपने कवचम को-स्टार स्रीनिवास के साथ काम करने के अपने अनुभाव को शेयर करते हुए बताती हैं कि स्रीनिवास एक बेहतरीन इंसान हैं। वह काफी स्वीट हैं। काजल कहती हैं, मेरे अब तक के फिल्मी कॅरियर में स्रीनिवास मेरे सबसे अच्छे दोस्त बने हैं मैं उन्हें प्यार से एंथु कटलेट बुलाती हूं।

वह काम को लेकर बहुत डेडिकेटेड हैं। वह अपने फिल्मी बैकग्राउंड का फायदा न उठाकर खुद से मेहनत करके आगे बढ़ना चाहते हैं। वह हमेशा सीखने में विश्वास करते हैं और जो चीजें उनके लिए बिल्कुल आसानी से हासि हो जाएंगी वह भी वह अपने दम पर हासिल करना चाहते हैं। ये बात मुझे उनकी बेहद पसंद आई।

काजल इस साल फिल्में काफी चुनकर कर रही हैं उनका मेन फोक स्क्रिप्ट पर है। वह कमल हासिल की फिल्म इंडियन 2 का भी हिस्सा हैं। काजल ने हाल में फिल्म निर्देशक शंकर की इंडियन 2 में साइन की है। फिल्म में वह लीड रोल में हैं लेकिन कामजल ने अपने रोल के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। वह अपने रोल को संस्पेंस बनाए रखना चाहती हैं।

बहरहाल कमल हासन जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने को लेकर काजल बहुत एक्साइटेड हैं। हाल में इंडिया टुडे मैग्जीन ने काजल अग्रवाल को फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ी चेंज मेकर के खिताब से नवाजा है। काजल लगातार समाज में बदलाव और बच्चों की शिक्षा के लिए काम करती रही हैं। इसके अलावा वह आदिवासी समुदाय के लिए विशेष तौर पर काम कर रही हैं। 

काजल साउथ के अलावा बॉलीवुड में अक्षय कुमार और रणदीप हुड्डा जैसे कई कलाकारों के साथ काम किया है। अपनी मासूमियत और खूबसूरती से वह दिलों पर राज करती हैं।  इसके अलावा काजल साउथ के अलावा बॉलीवुड में अक्षय कुमार और रणदीप हुड्डा जैसे कई कलाकारों के साथ काम किया है।


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kajal aggarwal speak on her health working in bellakonda kavacham and kamal haasan indian 2

-Tags:#Kajal Agarwal#Kajal Agarwal Kavacham#kavacham Agarwal Indian 2

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo