Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बोल्डनेस में अपनी बहन से पीछे हैं सिंघम की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल

निशा अपनी बड़ी बहन काजल से उम्र में चार साल छोटी हैं, लेकिन शादीशुदा हैं। 2010 में तेलगु फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली निशा बोल्डनेश के मामले में अपनी बहन से कहीं ज्यादा बोल्ड हैं।

बोल्डनेस में अपनी बहन से पीछे हैं सिंघम की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल

आजकल बॉलीवुड में साउथ इंडियन कलाकारों का दबदबा है। कई दक्षिण भारतीय एक्टर-एक्ट्रेस बॉलीवुड के फिल्मों में धमाल मजा रहे हैं। साउथ इंडिया से आकर हिंदी फिल्मों में काम करने कलाकारों में अभिनेत्री काजल अग्रवाल का नाम भी काफी चर्चित है।

फिल्म 'सिंघम' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली काजल ने 'स्पेशल 26', 'दो लफ्जों की कहानी' जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है। लेकिन इन दिनों काजल नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन निशा अग्रवाल की काफी चर्चा हो रही है।

निशा अग्रवाल उम्र में काजल अग्रवाल से छोटी हैं। निशा अपनी बड़ी बहन काजल से उम्र में चार साल छोटी हैं, लेकिन शादीशुदा हैं। 2010 में तेलगु फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली निशा बोल्डनेश के मामले में अपनी बहन से कहीं ज्यादा बोल्ड है।

निशा अग्रवाल के पति का नाम करण वलेचा है। दोनों ने 28 दिसंबर 2013 को शादी कर ली थी। निशा और करण की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के द्वारा हुर्ई थी। इसके बाद निशा अग्रवाल ने फिल्मी दुनिया से दूरियां बना ली है।

बता दें कि निशा की पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी। उसके बाद उन्होंने तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है।

Next Story
Top