Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी कन्फर्म, Husband गौतम किचलू ने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के फैंस पिछले कुछ समय से कयास लगा रहे थे कि क्या 'सिंघम' फेम प्रग्नेंट है। अब उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने इन कयासों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने नए साल 2022 में इस खुशखबरी की पुष्टि कर दी है।

काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी कन्फर्म, Husband गौतम किचलू ने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट
X

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के फैंस पिछले कुछ समय से कयास लगा रहे थे कि क्या 'सिंघम' फेम प्रग्नेंट है। अब उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) ने इन कयासों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने नए साल 2022 में इस खुशखबरी की पुष्टि कर दी है।

2022 अब हमारा रुख तम्हारी तरफ

अपने इंस्टाग्राम (instagram) पर किचलू ने अपनी पत्नी काजल की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और लिखा, "2022 अब हमारा रुख तम्हारी तरफ है।" हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा वह प्रेग्नेंट इमोजी थी जिसे उन्होंने अपने कैप्शन के साथ इस्तेमाल किया था। फोटो में काजल ने एक येलो कलर की ड्रेस पहन रखी है जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

पोस्ट शेयर होते ही बधाइयों का तांता लग गया। फैंस ने कमेंट में कपल को बधाई दी।" एक यूजर ने कहा आप दोनों के जीवन का सबसे खूबसूरत पल। बधाई हो, "एक अन्य ने लिखा, "टेक केयर यू मैम"। वहीं इससे पहले गौतम ने अपनी और काजल की न्यू ईयर के अवसर पर क्रूज शिप पर एन्जॉय करते हुए एक फोटो शेयर की थी। " कैप्शन में उन्होंने फैंस को नए साल की बधाई भी दी। फोटो में काजल डीप ग्रीन कलर की लॉन्ग ड्रेस पहन रखी थी जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही हैं।

बता दें कि 30 अक्टूबर 2020 को काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की। उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल सिनामिका, इंडियन 2, आचार्या और पैरिस पैरिस फिल्म का हिस्सा हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या एक्ट्रेस प्रेगनेंसी के दौरान काम से ब्रेक लेती है।

Next Story