Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मजे-मजे में काजल के लग गए रस्ते, कंबोडिया के जंगलो में करी ऐसी मस्ती, पड़ी भारी

अजय देवगन की हिट फिल्म ‘सिंघम’ को दर्शक अभी भी भूले नहीं हैं। इस फिल्म में अजय की को-स्टार थीं काजल अग्रवाल। वैसे काजल ने कुछेक साउथ फिल्में भी की हैं पर ‘सिंघम’ से उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली

मजे-मजे में काजल के लग गए रस्ते, कंबोडिया के जंगलो में करी ऐसी मस्ती, पड़ी भारी

अजय देवगन की हिट फिल्म ‘सिंघम’ को दर्शक अभी भी भूले नहीं हैं। इस फिल्म में अजय की को-स्टार थीं काजल अग्रवाल। वैसे काजल ने कुछेक साउथ फिल्में भी की हैं पर ‘सिंघम’ से उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली।

काजल ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक लंबे-चौड़े अजगर को अपने गले में डाल रखा है। अब काजल को एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट के कमेंट्स सुनने पड़ रहे हैं।

View this post on Instagram

WHAT AN EXPERIENCE

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

इनकी इस बात को लेकर नाराजगी है कि खुद काजल जब पेटा की एक्टिविस्ट मेंबर हैं तो उन्होंने ऐसा क्यों किया? एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट का ‘पेटा’ इंटरनेशनल ऑर्गेनाइजेशन है।

इसके मेंबर्स में जॉन अब्राहम जैसे कई फिल्म सितारे हैं। अब जब खुद ‘पेटा’ की मेंबर होकर काजल ने अजगर को अपने गले में लटका लिया तो ‘पेटा’ मेंबर्स ने इसे जानवरों पर अत्याचार कहा है।

दरअसल, काजल अग्रवाल जब तेलुगू फिल्म की शूटिंग के लिए कंबोडिया गई थीं, वहीं किसी जंगल में अजगर को उठाकर उन्होंने अपने गले में डाल लिया। इसका वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया।

यह वीडियो वायरल हो गया। इस पर हंगामा होना ही था। ‘पेटा’ से जुड़े लोगों का कहना है कि अपने मनोरंजन के लिए काजल का इस तरह अजगर को लटकाया जाना गलत है, जबकि वह खुद ‘पेटा’ मेंबर हैं।

काजल को यह अहसास नहीं था कि सोशल मीडिया पर लाइक्स के लिए पोस्ट किया गया उनका वीडियो मुसीबत बन जाएगा। काजल अगर सच में आपको वन्य जीव संरक्षक की भूमिका में आना है, तो सच में उनकी रक्षा करनी होगी। दिखावे से दूर रहना होगा।

Next Story
Top