Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिनेता कादर खान का कनाडा में ही होगा अंतिम संस्कार, इस बीमारी से थे ग्रस्त

अभिनेता कादर खान का 81 की उम्र में निधन हो गया। कादर खान का 31 दिसंबर की शाम को निधन हो गया। बता दें कि कनाडा में ही कादर खान का अंतिम संस्कार होगा।

अभिनेता कादर खान का कनाडा में ही होगा अंतिम संस्कार, इस बीमारी से थे ग्रस्त

हंसी के बेताज बादशाह कादर खान (Kader Khan) का कल निधन हो गया। कादर खान का 31 दिसंबर की शाम को निधन (Kader Khan Death) हो गया। कादर खान ने कनाडा (Kader Khan Death Canada Time) के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। अब कहा जा रहा है कि कनाडा में ही कादर खान का अंतिम संस्कार होगा।

स्पॉटबॉय की एक खबर के मुताबिक, कादर खान का अतिम संस्कार आज कनाडा में ही होगा। लेकिन अभी तक अंतिम संस्कार की समय की पुष्टि नहीं हुई है। कहा जा हा है कि नमाज के बाद ही कादर खान का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

कादर खान का अंतिम संस्कार (Kader Khan Funeral)

कादर खान का अंतिम संस्कार कनाडा में ही होगा। कादर खान के बेटे सरफराज खान ने मीडिया को बताया कि कनाडा में ही कादर खान को आखिरी विदाई दी जाएगी। लेकिन अभी तक समय का नहीं पता चल पाया है।

कादर खान को थी ये बीमारी

कादर खान को प्रोग्रेसिव सुपरन्यूक्लियर नाम की बीमारी थी जिसके कारण उनके घुटने का ऑपरेशऩ भी हुआ था। लेकिन ऑपरेशन सफल नहीं हुआ था। इसी के बाद से ही कादर खान को चलने फिरने में दिक्कत होती थी और वह काफी हद तक भूलने भी लगे थे।

कादर खान का फिल्मी सफर (Kader Khan Filmy Career)

कादर खान ने 1973 में आई फिल्म दाग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इस फिल्म के बाद कादर खान ने कई फिल्मों में अभिनय करना शुरु कर दिया और वे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट भी हुईं।

कादर खान ने अपने फिल्मी करियर में कई जॉनर की फिल्में की हैं जैसे कॉमेडी, विलेन आदि। लेकिन दर्शकों को कादर खान का कॉमेडियन अवतारा ही भाया। कादर खान ने कई कॉमेडी फिल्में की हैं।

Next Story
Top