Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Kader Khan Death : इस वजह से टूटी कादर खान और अमिताभ बच्चन की दोस्ती

अभिनेता कादर खान ने 81 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। कादर खान ने कनाडा के टोरंटो के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। लेकिन एक वक्त कादर खान और अमिताभ बच्चन दोनों के बीच मनमुटाव था।

Kader Khan Death : इस वजह से टूटी कादर खान और अमिताभ बच्चन की दोस्ती

अभिनेता कादर खान (Kader Khan) ने 81 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। कादर खान (Kader Khan Death) ने कनाडा के टोरंटो के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। एक वक्त था जब कादर खान और अमिताभ बच्चन (Kader Khan and Amitabh Bachchan) दोस्त थे लेकिन समय बीतने के साथ-साथ दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ गया।

कादर खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक वक्त था जब अमिताभ (Amitabh Bachchan) से उनकी अच्छी पटती थी लेकिन अमिताभ के सियासत में जाने के बाद ही वह बिल्कुल ही बदल गए। कादर बताते हैं कि जब वह खुद राजनीति में जाना चाहते थे तो अमिताभ ने उन्हें खुद नहीं जाने दिया जबकि अमिताभ ने खुद राजनीति का दामन थाम लिया।

इसी के बाद कादर खान कहते हैं कि जब अमिताभ सांसद बना तो मैं खुश नहीं था। मैं अमिताभ के राजनीति में जाने से बहुत आहत हो गया था। इसी ने कादर और अमिताभ दोनों के बीच दूरियां बढ़ा दी। दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता खत्म हो गया।

लेकिन कादर खान के राजनिति में जाने के साथ ही कादर ने भी जब राजनीति ज्वॉइन करने की सोची तो अमिताभ ने कादर खान के साथ बुरा व्यवहार किया। अमिताभ ने कादर के राजनीति ज्वॉइन करने पर कहा कि ये आदमी गलत है इसको वोट मत दो। इसके बाद कादर खान कहते है कि सांसद बबने के बाद अमिताभ बदल गया था।

लेकिन अब कादर खान के निधन पर अमिताभ ने उन्हें श्रृद्धांजलि दी है। अमिताभ बच्चन ने कादर खान को अंतिम विदाई दी है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर पोस्ट लिखते हुए उन्हे श्रृद्धांजलि और तारीफ भी की। लिखते हैं कि कादर गजब के लेखक थे। साथ ही मेरे अजीज दोस्त और गणितज्ञ भी थे।

Next Story
Top